बॉलीवुड

mani ratnam not give space Shah Rukh with Malaika in chaiyya chaiyya | छैंय्या छैंय्या में मलाइका अरोड़ा के साथ शाहरूख खान को स्पेस नहीं देना चाहते थे मणिरत्नम, किंग खान ने लगाया था जुगाड़

open-button


बता दे कि उस जमाने में दर्शकों ने इस गानों को काफी ज्यादा पंसद किया था। इस गानें में मलाइका अरोड़ा की डांस की काफी ज्यादा प्रशंसा हुई थी। एक पुराने इंटरव्यु में गीतकार गुलज़ार (Gulzar) ने खुलासा किया कि कैसे शाहरुख ने छैंया छैंया पर खुद को डांस में शामिल करने के लिए जबरदस्त ट्रिक लगाई थी।

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म दिल से में शाहरुख खान ने r अमरकांत वर्मा की भूमिका निभाई थी, जो ऑल इंडिया रेडियो के लिए काम करता है। शाहरुख खान यानि अमरकांत वर्मा जब वह पूर्वोत्तर भारत में एक असाइनमेंट पर पहुंचते हैं तो उन्हें मेघना (मनीषा कोइराला) से प्यार हो जाता है, इससे पहले अमर की मंगनी प्रीति (प्रीति जिंटा) से हो चुकी होती है।

इस फिल्म के गानों में से सबसे ज्यादा छैंया छैंया को दर्शकों ने पंसद किया था। छैय्या छैय्या में शाहरुख और मलाइका अरोड़ा एक चलती ट्रेन के टॉप पर डांस करते हुए दिखाई दिए। एक पुराने इंटरव्यु में, गुलज़ार ने खुलासा किया कि छैय्या छैय्या बुल्ले शाह द्वारा थैय्या थैया जैसे एक सूफी गीत से इंस्पायरड था। वहीं एक्टर शाहरूख खान खुद छैय्या छैय्या पर डांस करना चाहते थे। इसलिए, उन्होंने यह कहकर मणिरत्नम को एक ट्रिक में फंसा दिया कि ये तो एक गरहे अर्थ वाली पोयम है, जिस पर एक्टर को परफॉर्म करना जरुरी हो जाता है।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top