बॉलीवुड

Manav Vij Angry On Aamir Khan Film Laal Singh Chaddha Hit On OTT | OTT पर हिट हुई ‘Laal Singh Chaddha’! भड़के Manav Vij; बोले – लोगों को 500 रुपये भेजना चाहिए…

open-button


एक्टर को क्यों आया गुस्सावहीं लोग फिल्म का बायकॉट करने के लिए सोशल मीडिया आमिर और करीना के पुराने वीडियो पोस्ट कर रहे थे, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसे बयान और काम किए जिससे लोग काफी नाराज नजर आए। फिल्म की रिलीज के काफी बाद इसको ओटीटी पर रिलीज किया गया। जहां फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने लगा। वहीं अब खबर है कि फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स की बीच एक्टर मानव विज (Manav Vij) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

लोगों ने क्यों मांगी माफी?

दरअसर, मानव विज ने उन लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है, जो ओटीटी पर फिल्म देखने के बाद उसकी तारीफ कर रहे हैं और फिल्म के रिलीज के समय इसको बायकॉट करने के लिए माफी मांग रहे हैं। हाल में अपने एक इंटरव्यू में मानव विज कहते हैं कि ‘बायकॉट ट्रेंड आपको कन्फ्यूज्ड करता है। कई लोगों ने ट्विटर पर मुझसे माफी भी मांगी और कहा कि उन्होंने बायकॉट ट्रेंड के बाद सिनेमाघरों में लाल सिंह चड्ढा को नहीं देखा, लेकिन जब उन्होंने इसे नेटफ्लिक्स पर देखा तो उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई’।

यह भी पढ़ें

Daljeet Kaur Passes Away: पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर ब्रेन ट्यूमर से हारी जिंदगी की जंग


अगर माफी चाहिए तो 500 रुपये ट्रांसफर कर दो
एक्टर ने आगे ये तक कह दिया कि ‘अगर लोगों को माफी चाहिए, तो उनको आमिर खान प्रोडक्शंस के खाते में 500 रुपये ट्रांसफर कर देने चाहिए थे, क्योंकि लोगों की बेवकूफी की वजह निर्माताओं को काफी नुकसान हुआ है’। साथ ही इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर एक्टर ने कहा कि ‘यह बहुत बड़ी बात है कि दुनिया के सबसे महान स्टार्स में से एक ने मेरे काम की प्रशंसा की। आमिर को मुझ पर इतना भरोसा था’।

हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक है ये

बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्ट हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म में आमिर खान, मानव विज, करीना कपूर खान और नागा चैतन्य के अलावा एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं। इस फिल्म का बजट 150 करोड़ से ज्यादा का है।

यह भी पढ़ें

जब इटली में पड़ी Sridevi को मार! भारत में खौल उठा Boney Kapoor का खून

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top