बॉलीवुड

Madhuri Dixit trolled after follow Mera Dil Ye Pukare Aaja Trend made by Pakistani girl Ayesha | मेरा दिल ये पुकारे… ट्रेंड फॉलो कर ट्रोल हो रहीं Madhuri Dixit, लेकिन क्यों?

open-button


साथ ही अपने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance Video) ने कैप्शन में लिखा ‘Mera dil ye pukare aaja’। इतना ही नहीं जहां एक्ट्रेस के फैंस उनके इस वीडियो और डांस को खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स उनको बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं, जिसके पीछे की वजह है इस गाने पर डांस करने वाली पहली पाकिस्तानी लड़की आयशा।

कई यूजर्स ने उनके इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं और कहा कि ‘ट्रेंड कर रही हो तो कुछ अपना लाओ’। वहीं कई यूजर्स का कहना है कि ‘डांस की मास्टर कही जाती हो और डांस स्टैप्स कॉपी कर रहे हो’। इसके अलावा उनके इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। ऐसे ही कुछ दिनों ने कई जानी-मानी हस्तियों ने इस ट्रेंड को कॉपी किया है।

यह भी पढ़ें

एक मासूम डेंटिस्ट की दिल दहला देने वाली कहानी, डॉक्टर कैसे बना खतरनाक खूनी?

हालांकि, सभी को ट्रोलर्स की उल्टी-सीधी बातों को झेलना पड़ रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को बॉलीवुड दिग्गज दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने गाया था। ये गाना साल 1954 में रिलीज हुई फिल्म ‘नागिन’ (Nagin) का है। इस गाने को प्रदीप कुमार और वैजयंती माला पर फिलमाया गया था।

वहीं अगर माधुरी दीक्षित के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो कुछ दिनों से टीवी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Ja) में बतौर जज नजर आ रही थीं। इसके अलावा वो लास्ट टाइम अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मजा मा’ (Maja Ma) में नजर आई थीं। सीरीज में उनके किरदार और एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़ें

दूसरे दिन ही धीमी हूई ‘An Action Hero’ की चाल, बस इतना हुआ कलेक्शन

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top