बॉलीवुड

madhuri dixit comedy scene shoot during super stress for raid her home | घर पर चल रही थी रेड, इधर माधुरी ने दिया कमाल का कॉमेडी सीन, जाने पूरा विवाद

open-button


फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह एक बार जब माधुरी निजी जिंदगी में एक शॉकिंग एक्सपीरिंस से गुजर रही थीं तब उन्होंने रील लाइफ में कमाल का एक्ट करके सभी को इंप्रेस कर दिया था। किसी ने सोचा भी नहीं होगी कि ऐसे समय में भी अभिनेत्री कमाल का एक्ट करेगी। लेकिन इसी देखकर ऐसा लगता हैं कि अभिनेत्री अपने काम को लेकर कितना ज्यादा डेडिकेटेड हैं।

राजकुमार संतोषी ने आगे बताया कि- ये घटना तब की है जब वो ऊटी में शूटिंग कर रही थीं और उन्हें बेंगलुरू से मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। राजकुमार संतोषी और माधुरी दीक्षित ने पहली बार फिल्म ‘पुकार’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक थिएटर आर्टिस्ट का रोल प्ले किया था।

राजकुमार संतोषी आगे कहते है कि- ‘हम ऊटी में शूटिंग करने में बिजी थे। प्रोडक्शन इन-चार्ज मेरे पास आए और कहा कि क्या हम 2.30 बजे तक शूटिंग खत्म कर सकते हैं क्योंकि माधुरी को शायद शाम तक निकलना होगा। मैंने उनसे कहा कि हम कोशिश कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Karisma Kapoor को इस सॉन्ग के लिए बदलने पड़े थे 30 बार कपड़े, वजह जान हो जाएंगे हैरान

आपको बता दे कि राजकुमार संतोषी को लंचटाइम में पता चला कि माधुरी दीक्षित के पिता के घर पर रेड पड़ी है और वह इसे लेकर काफी तनाव में हैं।इतना कुछ होने के बाद भी माधुरी दीक्षित एक कॉमेडी सीन के लिए शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने निर्देशक को पता तक नहीं चलने दिया कि वह स्ट्रेस में हैं और उन्हें मुंबई पहुंचना है और ये फ्लाइट उन्हें बेंगलुरू से पकड़नी थी।’ यानि अगर शूटिंग डिले होती तो उनकी फ्लाइट मिस हो जाती।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top