बॉलीवुड

lawrence bishnoi kill Sidhu Moose Wala also threat to kill salman khan | Salman Khan भी रहे लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर, जाने क्यों दी थी जान से मारने की धमकी

open-button


बता दे सिंगर बेहद कम समय में अपनी मेहनत से काफी सफल सिंगर बन गए थे। लेकिन बेहद कम उम्र में सिंगर की मां ने अपने बेटे को खो दिया हैं। किन क्या आप जानते हैं सिद्धू मूसेवाला की सुपारी देने वाला ये गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कौन है, यह काफी बड़ा गैंगस्टर हैं। इसने सलमान को माने की भी धमकी दी थी।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने का भी धमकी दिया था। साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सलमान खान को मारने की धमकी दी थी चलिए जानते हैं आखिर क्यों लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को मारना चाहता हैं। बता दे कि सलमान खान ने एक फिल्म के शूटीग के दौरान गलती से काला हिरण का शिकार कर दिया था। गैंगस्टर बिश्नोई समाज का हैं। बिश्नोई समाज के लोग हिरण का पूजा किया करते हैं। ऐसे में सलमान खान को जान से मारने की लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने प्लानिंग भी की थी।

आपको बता दे कि रेडी की शूटिंग के वक्त लॉरेंस ने सलमान खान पर अटैक की प्लानिंग की थी। गनीमत ये रही कि लॉरेंस बिश्नोई को तब अपनी पसंद का हथियार नहीं मिला था इसलिए हत्या की प्लानिंग पूरी नहीं हो पाई थी। बता दे कि लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। लेकिन इनका गुप काफी ज्यादा बड़ा हैं। व्हाट्स ऐप के जरिए ये ग्रुप सुपारी लेना और मौत को अंजाम देने का काम चलता है। फिर सरेआम यह लोग अपनी गलती फेसबुक के जरिए कबूलता भी हैं।

यह भी पढ़ें

‘पुष्पा 2’ के लिए अब मोटी फीस वसूलेंगे निर्देशक सुकुमार, सामने आया बड़ा अपडेट

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top