बॉलीवुड

krk video on vivek agnihotri and kapil sharma fight | ‘कपिल शर्मा शो’ में प्रमोशन के लिए विवेक अग्निहोत्री से माँगे थे ₹25 लाख, कश्मीर फाइल्स पर बोले KRK

open-button


द कश्मीर फाइल्स प्रमोशन को लेकर कपिल शर्मा और विवेक अग्निहोत्री दोनों ही अपनी-अपनी बात कह चुके हैं. पर असल में जनता को अब तक नहीं पता था कि पूरा मामला है क्या. बस इसलिये केआरके ने एक वीडियो बना कर सबके भम्र दूर करने की कोश‍िश की है।

नई दिल्ली

Published: March 11, 2022 06:55:54 pm

विवेक अग्निहोत्री और कपिल की कंट्रोवर्सी थमने का नाम नहीं ले रही। विवेक अग्निहोत्री ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के ‘द कपिल शर्मा शो’ में प्रमोशन को लेकर ट्वीट किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कपिल के शो को बॉयकॉट करने की बात की थी। विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट के कुछ समय बाद ही कपिल ने अपनी बात ट्विटर पर कहते हुए विवेक अग्निहोत्री के आरोपों को वन साइडेड स्टोरी कहा था।

vivek agnihotri

जिस पर अब अभिनेता से फिल्म क्रिटिक बने कमाल राशिद खान (KRK) भी इसमें कूद पड़े है। केआरके ने एक वीडियो में कपिल शर्मा का बचाव करते हुए कहा है कि शो के निर्माताओं और सोनी टीवी ने प्रमोशन के लिए 25 लाख रुपए माँगे होंगे जो अग्निहोत्री ने देने से इनकार कर दिया होगा।

7 मिनट 42 सेकेंड का यह वीडियो KRK ने 9 मार्च 2022 को जारी किया है। वीडियो में उसने कहा है, “द कपिल शर्मा शो, कपिल का नहीं है। कपिल उस शो में सिर्फ एंकर हैं जो हर एपिसोड के पैसे लेकर एक्टिंग के बाद अपने घर चला जाता है। इस शो में कौन आए और क्या हो, ये कपिल के हाथ में नहीं है। इस पर किसी भी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सोनी वाले 25 लाख रुपए लेते हैं। हुआ ये होगा कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म का प्रमोशन करने वालों ने कपिल शर्मा को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एप्रोच किया होगा। तब सोनी वालों ने रुपए माँगे होंगे। विवेक ने पैसे देने में असमर्थता जताई होगी। इसी बात पर विवेक ने मीडिया में न्यूज़ दे दी कि कपिल शर्मा ने उन्हें अपने शो पर बुलाने से मना कर दिया। कोई भी फालतू नहीं बैठा। सभी पैसे लेंगे। आपको जिस TV पर जिस भी शो में प्रमोशन करवाना है, आप मुझे बताइए और उन्हें पैसे दीजिए। वो गारंटी के साथ आपकी फिल्म का प्रमोशन करेंगे।”

KRK ने आगे कहा है, “आपने शोले या मुगल-ए-आज़म नहीं बनाई है। मैं ऐसी फ़िल्में नहीं देखता और न ही इसे भी देखूँगा। अगर आपने बहुत कमाल की फिल्म भी बनाई है तो भी इसका ये मतलब नहीं कि कपिल शर्मा आपकी फिल्म का फ्री में प्रमोशन करे। आपके निर्माता अभिषेक अग्रवाल को फिल्म बनाने का शौक था, इसलिए उसने बना कर पैसे लगाए। अब पैसे नहीं आ रहे तो इसमें किसी की भी गलती नहीं है। ये तो होना ही था। बाहर से प्रोड्यूसरों को कपड़े उतारने के लिए ही लाया जाता है।”

यह भी पढ़ें

KGF में Rocky की मां का एक डायलॉग पड़ गया था सब पर भारी, छोटे किरदार से ही जीत लिया था सबका दिल

आपको बता दें कि आखिर पूरा मामला क्या है। दरहसल विवेक अग्निहोत्री ने एक अन्य फैन के ट्वीट का रिप्लाई कर कहा- ‘मैं डिसाइड नहीं कर सकता कुछ, पता नहीं कि कपिल शर्मा के शो पर किसको डिसाइड करना चाहिए, किसकी चॉइस से शो पर मेहमान बुलाए जाते हैं, ये उनकी चॉइस है या फिर प्रोड्यूसर्स की, पता नहीं। जहां तक बॉलीवुड का सवाल है एक बात कहना चाहूंगा, एक बार अमिताभ बच्चन ने गांधीज को लेकर कहा था- वो राजा हैं हम रंक।’

बता दें, ‘द ताशकंद फाइल्स’ (The Tashkent Files) की जोरदार पकड़ के बाद, निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) कश्मीर नरसंहार (Kashmir Massacre) के पीड़ितों की सच्ची कहानियों (Kashmir Real Story) पर आधारित एक और चौंकाने वाली, दिलचस्प और क्रूर ईमानदार फिल्म के साथ वापस आ गए हैं।

यह भी पढ़ें

प्रभास ने बताया किस्सा कहा- कंगना रनौत के लिए सच हो चुकी है ज्योतिषी की भविष्यवाणी

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top