बॉलीवुड

KRK Tweet On Gangster Lawrence Bishnoi | ‘इसकी कार भी पलट..’, जब एक्टर ने गैंगस्टर Lawrence Bishnoi को लेकर कही ये बात; तो यूजर्स बोले – ‘हर कोई योगी नहीं..’

open-button


इसी बीच एक्टर, क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट कहे जाने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लॉरेंस बिश्‍नोई को लेकर एक विवादित ट्वीट किया है, जिसके बाद उनको यूजर्स के ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, केआरके (KRK Tweet) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘दिल्ली स्पेशल सेल की टीम लॉरेंस बिश्नोई को लेकर तिहाड़ जेल से निकल चुकी है. बिश्नोई ने #SidhuMooseWala को मारने का दावा किया है! मुझे ऐसा लगता है बिश्नोई की कार पलटना तो पक्का है’. उनके इस ट्वीट के बात यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

फैंस के लिए राज हैं KK की जिंदगी से जुड़ी ये बातें, इतनी संपति छोड़ गए पीछे

केआरके के इस ट्वीट को लेकर एक यूजर लिखता है कि ‘हर कोई योगी नहीं है’. वहीं दूसरा यूजर लिखा है कि ‘उस आदमी की कार पलटनी ही चाहिए, जिसने सिद्धू को मारा है’. वहीं तीसरा यूजर लिखता है कि ‘ये काम बस योगी ही कर सकता है हर किसी में इतना दम नहीं होता’. एक और यूजर लिखता है कि ‘अब तक जिंदा क्यों रखा है इसे, अब तक तो इसको मुठभेड़ में मार देना चाहिए था’. इसके अलावा एक और यूजर ने पलटवार करते हुए लिखा कि ‘तुम भारत वापस तो आओ, तुम्हारी कार पलटवा देंगे’.

सामने आ रही खबरों की मानें तो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को कुछ समय पहले दिल्ली पुलिस कोर्ट के आदेश से किसी दूसरे केस के लिए 5 दिन की रिमांड पर लिया गया था, लेकिन अब उससे सिद्धू मूसेवाला केस में बारे में भी पूछताछ की जाएगी. इतना ही नहीं लॉरेंस बिश्‍नोई की ओर से बी पंजाब पुलिस को उसे अपने साथ ले जाने से रोकने के लिए कोर्ट में याचिका लगाई गई थी. बिश्नोई ने अपना डर जताया था कि पंजाब पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है, जिसके बाद फिलहाल वो दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है.

यह भी पढ़ें

KK के अलावा लाइव कॉन्सर्ट के दौरान इन फेमस सिंगर्स की भी हो चुकी है मौत, कई बड़े नाम शामिल

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top