बॉलीवुड

KRK Controversial Book Price Down On Amazon Flipkart | Amazon और Flipkart पर गिरे एक्टर की बुक के प्राइज, तो यूजर्स बोले – ‘एक ही दिन में यहां से भी धम से गिर पड़े’

open-button


दरअसल, हाल में केआरके (KRK) की किताब ‘बायोग्राफी ऑफ द मोस्ट कंट्रोवर्शियल केआरके’ (Biography of the Most Controversial KRK) का लॉन्च हुई है, जिसको रणबीर पुष्प ने लिखा है. जब इस किताब का पहला लुक सामने आया था, जब कई सेलेब्स ने इस किताब के फर्स्ट लुक को शेयर किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) तक ने साझा किया था, जिनको केआरके ने भी धन्यवाद देते हुए ‘थैंक्यू’ कहा है. इसी बीच उन्होंने अपनी किताब को खरीदने के लिए एक ट्वीट किया था.

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar का पड़ोसी बेचता है पपीता, हर बीमारी का है उसके पास ‘इलाज’

हाल में केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘मेरी किताब #ControversialKRK #विवादोंमेंKRK #Amazon और #Flipkart पर अंग्रेजी, हिंदी और उर्दू में उपलब्ध है. कीमत केवल ₹190’. वहीं उनके इस ट्वीट पर कई सारे यूजर्स ने अपने कमेंट्स किए हैं, जिनमें ज्यादातर यूजर उनको ट्रोल कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘कल तो 250 था एक ही दिन में धाम से गिर गए’, जिसका जवाब देते हुए केआरके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ये सच है! #Amazon ₹250 में बिक रही है, लेकिन #Flipkart कुछ प्रमोशन के तहत ₹190 में ही बिक रही है!’.

वहीं उनके इस ट्वीट पर बाकी कई और यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं. दूसरा यूजर लिखता है कि ‘सरदियों में ये 2 रुपये प्रति किलो से बाइकी… आग जलाने के काम आईगी’. वहीं तीसरा यूजर लिखता है ‘दो दिन बाद 50 रुपये और फ्री डिलीवरी भी मिलेगा’. इसके अलावा भी यूजर्स के काफी सारे ट्वीट देखने को मिल जाएंगे. इसके अलावा वो इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के पीछे पड़ चुके हैं, जिसके ट्रेलर को उन्होंने सुपर फ्लॉप बताया था और फिल्म को भी फ्लॉप ही बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Hina Khan और Helly Shah के खिलाफ हुआ ये TV स्टार, जब एक्ट्रेसेस ने खोली बॉलीवुड की काली करतूतों की पोल

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top