बॉलीवुड

koffee with karan 7 samantha on 250 crore alimony in karan johars show | जब करण जौहर ने समांथा से पूछा पति से लिए 250 करोड़? एक्ट्रेस ने लगाई फटकार, कहा-‘ दूसरों की निजी जिंदगी में घुसने…’

open-button


वहीं करण ने पूछा कि क्या वह अपने एक्स-हस्बैंड के प्रति फ्रेंडली हैं तो एक्ट्रेस ने तुरंत ही करण की खिंचाई कर दी और कहा, ‘अब आपकी दूसरों की निजी जिंदगी में न घुसने की पॉलिसी का क्या हुआ?’ इस पर करण की बोलती बंद हो जाती है।

करण जौहर फिर सामंथा से उनके तलाक पर बात करते हैं और कहते हैं कि आपके मामले में मुझे लगता है कि आप ही वह पहली शख्स थीं जिसने पति से अलग होने का फैसला किया था। इस पर सामंथा, करण जौहर को बीच में ही टोक देती हैं और करेक्ट करते हुए कहती हैं कि पति नहीं ‘एक्स पति’। करण जौहर पूछते हैं कि क्या सामंथा के मन में Naga Chaitanya के लिए कोई हार्ड फीलिंग्स हैं?

इसपर एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘फिलहाल तो एक-दूसरे के लिए हार्ड फीलिंग्स हैं। मतलब अभी अगर आप हम दोनों को एक कमरे में बंद कर दो तो आपको नुकीली और तेज धार वाली चीजों को हमसे छुपाना पड़ेगा। अभी तो स्थिति ठीक नहीं है। हो सकता है कि भविष्य में शायद कुछ बदल जाए।’

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य को कुछ साल डेट करने के बाद 2017 में शादी की थी। लेकिन 2 अक्टूबर 2021 को सामंथा और नागा का तलाक हो गया।

आपको बता दें करण के इस चैट शो को शुरू होते ही खूब प्यार मिल रहा है। पहले एपिसोड पर ही दर्शकों ने इतना प्यार लुटाया कि सबसे हाइएस्ट व्यूज के साथ शो को टॉप लिस्ट में ऐड कर दिया। करण के शो के सीजन 7 की शुरुआत 7 जुलाई से हो गई है। इस शो को टीवी पर नहीं बल्कि इसे ओटीटी चैनल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टेलीकास्ट किया जा रहा है।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top