बॉलीवुड

koffee with karan 7 ananya pandey had a crush on aryan khan | Koffee With Karan 7: शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan पर था Ananya Panday का क्रश,बताया क्यों नहीं बनी बात

open-button


 <a href=ananya pandey and aryan khan” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2022/07/29/nan_7680990-m.jpg”>बता दें कि बचपन से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे दोस्त हैं। हाल ही में खबर यह भी आई थी कि ‘Koffee with Karan’ में पहली बार होगी सुहाना खान की एंट्री होने वाली है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन में सुहाना डेब्यू करेंगी। वह शो में ‘द आर्चीज’ के अपने को-स्टार्स के साथ शिरकत करेंगी। वो इस दौरान अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म पर बात करेंगी। साथ ही सुहाना, आर्यन खान ड्रग मामले पर भी परिवार की राय बता सकती हैं।
आपको याद हो तो इससे पहले शो में गौरी खान के आने की खबर आई थी। खबर थी कि शो में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की एंट्री हो सकती है। खबर ये भी थी कि गौरी खान अपनी दोस्त भावना पांडे और महीप कपूर के साथ इस शो पर नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा था कि अगर शो में गौरी खान दस्तक देती हैं तो वो अपने बेटे आर्यन खान को लेकर भी बात कर सकती हैं।

अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आएंगी। फिल्म 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। पिछली बार एक्ट्रेस गहराइयां में नजर आई थी।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top