बॉलीवुड

Know These Secrets Related To Priyanka Chopra | Priyanka Chopra से जुड़े ये सीक्रेट्स जानकर हैरान रह जाएंगे आप

open-button


साथ ही प्रियंका ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के साथ काम किया है. प्रियंका चोपड़ा आज के समय में सभी फीमेल फैंस और एक्ट्रेस के लिए इंस्पिरेशन बन चुकी हैं. आज के समय में उनकी ज्यादातर फीमेल फैंस उनके जैसी बनाने का सपना देखती हैं. इसलिए वो उनके हर एक कदम को फॉलो करती हैं, लेकिन उनके ज्यादातर फैंस उनके जुड़े कुछ खास सीक्रेट्स के बारे में नहीं जानते होंगे, जिनके बार में खुद एक बार पीसी ने करण जौहर (Karan Jaohar) के चैट शो के दौरान खुलासे किए थे, जिनको जानने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा.

यह भी पढ़ें

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं Neha Kakkar, सिंगर ने ऐसे खुद को संभाला

प्रियंका चोपड़ा ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विथ करण’ में एक बार बताया था कि ‘उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे पहला ऑडिशन अमेरिकन टीवी शो ‘क्वॉन्टिको’ के लिए दिया था’. वहीं जब पीसी से पूछा गया कि ‘क्या उन्होंने कभी फोन सेक्स किया है?’, जिसका जबाव देते हुए उन्होंने ‘हां’ कहा था और साथ ही कहा था कि ‘अच्छा हो अगर मेरी मॉम ये शो ना देखे’. शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का भी खुलासा किया था कि ‘उन्होंने एक बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड को किस भी किया था’. इसके बाद करण जौहर ने पीसी से पूछा कि ‘क्या रणबीर कपूर किसी को डेट कर रहे हैं?’.

इसका जवाब देते हुए पीसी ने कहा था कि ‘हां वो सिंगल नहीं हैं और ये बात खुद करण ने उन्हें बताई थी’. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि ‘वो रिलेशनशिप के मामले में थोड़ी अंधविश्वासी है, क्योंकि उन्हें लगता है कि नजर भी लगती है कभी कभी’. इतना ही नहीं प्रियंका ने इंडियन और अमेरिकन लड़कों के बीच फर्क पर भी बात करते हुए कहा कि ‘इंडियन लड़के सोच समझ कर प्रपोज करते हैं, जबकि अमेरिकन एकदम स्ट्रेट फॉर्वर्ड होते हैं’. इतना नहीं उन्होंनें शादी और रिलेशनशिप के सवाल का जवाब देते गुए कहा था कि ‘जब तक आप शादीशुदा नहीं हैं तब तक आप सिंगल ही हैं’.

करण जौहर ने उनसे पूछा कि ‘अमेरिकन फैंस और इंडियन फैंस में कौन बेहतर हैं?’, जिसका जवाब देते हुए देसी गर्ल ने कहा था कि ‘इंडियन फैंस ज्यादा बेहतर हैं. वो अमेरिकन फैंस को धक्का तक दे देते हैं’. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अब्बास मस्तान की फिल्म ‘हमराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन किसी वजह से बात नहीं बन पाई थी. इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म ‘थमिजहन’ से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की. इसके बाद उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ स्पाई’ से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें

जब Vicky Kaushal को पड़ोसियों के साथ शेयर करना पड़ता था बाथरूम, जानें क्यों?

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top