बॉलीवुड

Killer attack on Kili Paul who made reels on Bollywood songs | बॉलीवुड गानों पर रील्स बानने वाले Kili Paul पर हुआ जानवेला हमला, PM Modi भी कर चुके हैं तारीफ

open-button


भारत समेत दुनिया भर में किली पॉल के करोड़ों की तादात में फैंस मौजूद हैं, जो उनके रील्स को खूब पसंद करते हैं और उनकी सराहना करते हैं, लेकिन हाल में उनके फैंस के लिए एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. किली पॉल ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन पर जानलेवा हमला हुआ है, जिसमें वो गंभीर रुप से घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ें

‘पहले बोली I Love you, बाद में मुकर गई’, क्या सच में Lock Up में Munawar Faruqui से बेइंतहा प्यार करती हैं Anjali Arora?

killer_attack_on_kili_paul_post.jpg
किली ने पोस्ट में लिखा था कि ‘मेरे ऊपर पांच लोगों ने हमला किया, खुद को बचाने के दौरान मेरे दाहिने हाथ का अंगूठा घायल हो गया है. मुझे पांच टांके लगे हैं. लाठी-डंडों से मुझे पीटा गया. लेकिन भगवान का शुक्र है कि दो लोगों को पीटने के बाद मैंने वहां से भागकर अपनी जान बचाई. मेरे लिए दुआ करे, ये भयानक मंजर था’. साथ ही उनकी एक फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं और उनके हाथ पर पट्टी बंधी साथ ही उनके एक हाथ के अंगूठे पर भी पट्टी बंधी नजर आ रही है.

इस खबर के सामने आने के बाद फैंस उनके जल्दी से ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. वहीं किली पॉल अब पूरी तरह से ठीक हैं और अपने फैंस के साथ लगातार अपनी प्यारी रील्स साझा कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद फैंस भी राहत भरी सांस ले रहे हैं. बता दें कि किली पॉल ईस्ट अफ्रीकी देश तंजानिया (Tanzania) के रहने वाले हैं. वो अपनी बहन नीमा के साथ हमेशा रील्स साजा करते रहते हैं, जो उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद की जाती हैं. साथ ही दोनों बहन भाई अपनी ट्रेडिशनल मासई ड्रेस में ही नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt से लेकर Janhvi Kapoor तक, ये एक्ट्रेस अपनी पहली ही फिल्म से बनी ‘लिपलॉक क्वीन’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top