बॉलीवुड

Kiara Advani Has A Special Relation With Ashok Kumar | Ashok Kumar से है Kiara Advani का खास रिश्ता, जानकर उड़ जाएगे होश

open-button


आज हम आपको कियारा की लाइफ के एक ऐसे राज के बारे में बातने जा रहे हैं, जिसको जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. कियारा बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं ये बात तो आप सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता अशोक कुमार (Ashok Kumar) से एक खास रिश्ता है. जी हां, कियारा आडवाणी का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था. आपको इस बात की भी जानकारी नहीं होगी कि उनका असली नाम कियारा नहीं, बल्कि आलिया आडवाणी है.

यह भी पढ़ें

कौन हैं Sunny Deol की होने वाली बहू Drisha Roy? बोल्डनेस में एक्ट्रेसेस को भी देती हैं मात Karan Deol की दुल्‍हनिया

inner_image_kiara_advani.jpg
उन्होंने अपना नाम इसलिए बदला क्योंकि जब कियारा ने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती थीं. ऐसे में दोनों एक्ट्रेस में कन्फ्यूजन ने हो इसलिए उन्होंने अपना नाम आलिया से कियारा कर लिया. कियारा के पिता एक बिजनेस मैन हैं. उनका नाम जगदीश आडवाणी है, तो वहीं कियारा की मां एक टीचर हैं और उनका नाम जेनेवीव जाफरी है. ऐसे में ज्यादातर लोगों को यही लगता है कि कियारा का बॉलीविड से कोई कनेक्शन नहीं है, लेकिन खास बात ये है कि उनका बॉलीवुड से खास कनेक्शन है.

कियारा अशोक कुमार की रिलेटिव हैं. दरअसल, कियारा की जो मां हैं जेनेवीव जाफरी, उनकी सौतेली मां थी भारती गांगुली, वो अशोक कुमार की बेटी थीं. ऐसे में अशोक कुमार कियारा आडवाणी के परनाना लगते हैं. वहीं अगर कियारा आडवाणी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई. कियारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियोज और तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है.

यह भी पढ़ें

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रहें Sanjay Dutt? कई हिट फिल्में देने के बाद परिवार संग दुबई शिफ्ट हो रहे ‘संजू बाबा’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top