बॉलीवुड

Katrina Kaif did not get father’s love since childhood know she said | बचपन से ही कैटरीना कैफ को नहीं मिला पिता का प्यार, पिता को लेकर कही थी ये इमोशनल बात

open-button


कटरीना ने अपना बचपन काफी दुखों से काटा हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि बचपन से ही उनकी परवरिश बिना पिता के हुई है। जिसके कारण वह अक्सर अपने पिता को मिस करती हैं। बता दे कि कटरीन जब छोटी थी तो उनके माता- पिता अलग हो गए थे। जिसके कारण अभिनेत्री को बचपन से ही अपने पिता का प्यार नसीब नहीं हुआ।

ऐसे में उनकी मां ने अकेले ही उन्हें और उनकी बहनों को पाला हैं। इस वजह से कैटरीना को कभी पिता का प्यार नहीं मिला और वह हमेशा अपने पिता को मिस करती रहीं। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बचपन को याद करते हुए अपना दुख जाहिर किया था। उनकी मां के लिए आसान नहीं था अकेले सभी कुछ संभालना लेकिन उनके पास कोई और चारा भी नहीं था।

आपको बता दे कि एक इंटरव्यू में अपना दर्द जाहिर करते हुए कैटरीना ने कहा था, ज़िंदगी में पिता का प्यार ना मिलने से बच्चों की लाइफ में एक खालीपन तो आ जाता है। खासकर हर एक लड़की अपने पिता से काफी ज्यादा प्यार करती हैं। कटरीना ने आगे यह भी कहा था कि- जब मेरे बच्चे होंगे तो मैं उन्हें माता-पिता दोनों का प्यार एक्सपीरियंस करने का मौका दूंगी।

यह भी पढ़ें

जब गर्लफ्रेंड ने छोड़ने पर आमिर खान ने मुंडवा लिया था सिर

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top