बॉलीवुड

Katrina Kaif called Salman Khan crying after he was kicked out of film | जब फिल्म से बहार निकालने पर Katrina Kaif ने रोते हुए Salman Khan को लगाया था फोन, एक्टर की छूट गई थी हंसी

open-button


ये किस्सा उस समय में दोनों के बीच की बॉन्डिंग से जुड़ा हैं, जो काफी इंट्रेस्टिंग है. बताया जाता है कि ये वाकया तब का है जब कैटरीना कैफ अपने करियर के शुरूआती दौर में थीं. कहते हैं कि कैटरीना कैफ को भट्ट कैम्प की एक फिल्म ‘साया’ (Saaya) ऑफर हुई थी. फिल्म में कैटरीना कैफ के अपोजिट एक्टर जॉन अब्राहम (John abraham) मुख्य भूमिका में नजर आए थे. हालांकि, कुछ दिनों की शूटिंग के बाद कैटरीना कैफ को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

यह भी पढ़ें

Twinkle Khanna का पीछा किया करते थे Shahid Kapoor, Ashay Kumar की वाइफ पर थे पूरा लट्टू

बताया जाता है कि ऐसा होने से कैटरीना कैफ बहुत निराश हो गई थीं और उन्होंने सलमान खान को फ़ोन किया और उनके सामने रोने लगी. साथ ही इस घटना के बारे में बताया था. कहा जाता है कि जब कैटरीना ने ये बात रोते हुए सलमान को बताई कि उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया है तो ये सुनते ही एक्टर को हंसी आ गई थी. सलमान खान को हंसता देख कैटरीना कैफ भी एक पल को चौंक गई थीं. खबरों की माने तो इसके बाद सलमान खान ने कैटरीना कैफ को समझाया कि उन्हें परेशान नहीं होना चाहिए और फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे उतार-चढ़ाव लगे रहते हैं.

सलमान ने कैटरीना से तब कहा था कि ‘मैं जानता हूं तुम इंडस्ट्री में आगे कहां तक जाओगी’. आज के समय में कैटरीना का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है. इसके अलावा आज के समय में दोनों की फेमस जोड़ी टूट चुकी है और कैटरीना ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी कर ली है. दोनों साथ में काफी खुश है. वहीं अगर कैटरीना कैफ और सलमान खान के वर्कफ्रंट की बार करे तो, दोनों जल्द ही ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म अगले साल ईद 2023 पर रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें

26/11 आतंकी हमले में ‘मेजर संदीप’ के शौर्य की कहानी बयां करती हैं ये फिल्म, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top