बॉलीवुड

Karisma Kapoor had to change clothes 30 times for this song | Karisma Kapoor को इस सॉन्ग के लिए बदलने पड़े थे 30 बार कपड़े, वजह जान हो जाएंगे हैरान

open-button


करिश्मा कपूर ने 17 साल की उम्र में फिल्म ‘प्रेमक़ैदी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद अभिनेत्री ने कभी पीछें मुड़ कर नहीं देखा। वह एक के बाद एक कई हिट फिल्में देते गई। करिश्मा ने राजा हिन्दुस्तानी, जानवर, दिल तो पागल है, अनाड़ी, राज बाबू, हां मैंने भी प्यार किया है जैसे फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग की और लोगों के दिलों पर राज किया हैं।

बता दे कि एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करिश्मा ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होने फिल्म कृष्णा के गाने ‘झांझरिया’ (jhanjharia) के शूटिंग के दौरान 30 बार ड्रेस बदली थी। बता दे कि आज भी फिल्म कृष्णा का एक गाना ‘झांझरिया’ हर शादी या पार्टियों में आपको सुनने के लिए मिल ही जाता है।

करिश्मा ने कहा, ‘इस गाने में मेल और फीमेल दो वर्जन थे। मेल वर्जन को 50 डिग्री की गर्मी में रेगिस्तान में शूट किया गया था, जबकि फीमेल वर्जन को मुंबई में तीन से ज्यादा दिनों में शूट किया गया। रेगिस्तान में शूटिंग करते समय कलाकारों को रेत पर डांस करना पड़ता था। इस समय रेत हमारी आंखों में उड़ती रही, जिससे गाने को शूट करना बहुत मुश्किल था।

यह भी पढ़ें

90 के दशक की सबसे ग्लैमरस और विवादित एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी, सबकुछ छोड़कर बन गई थीं साध्वी

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top