बॉलीवुड

kareena kapoor katrina kaif and deepika padukone love bite photo viral | जब बॉलीवुड के इन दिग्गज सितारों की बॉडी में नजर आई लव बाइट

open-button


बाॅलीवुड की हर एक सितारों की तस्वारें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। वैसे ही कुछ दिग्गज सितारें के बाॅडी पर कई बार नजर आ चुकी हैं लव बाइट। आज हम इस स्टोरी में आपको कुछ स्टार्स की लव बाइट के बारें में बताने जा रहे हैं जो कैमरे में कैद हुई हैं।

नई दिल्ली

Updated: March 02, 2022 04:48:51 pm

करीना कपूर बाॅलीवुड क्वीन करीना कपूर के शऱीर पर भी लव- बाइट स्पार्ट किया गया हैं। करीना कपूर जिस दौरान सैफ अली खान को डेट कर रही थी उस दौरान करीना कपूर के शरीर पर लव- बाइट देखा गया था। उनका लव- बाइट कैमरे में कैद हो गया था। यह घटना करीना के शादी के पहले की हैं।

kareena kapoor katrina kaif and deepika padukone love bite photo viral

kareena kapoor katrina kaif and deepika padukone love bite photo viral

कंगना रनौत कंगना रनौत भले आज सिंगल हो और पुरानी सभी बातों को भूलकर अपनी नई जिदंगी कि शुरुआत कर दी हैं। लेकिन एक दफा ऐसा भी था जब वह अवॉर्ड फंक्शन में आई थी उसी दौरान उनका लव बाइट कैमरे में कैद हो गया था। जिसके बाद उन्हें काफी ट्राल का सामना करना पड़ा था।

kareena.jpgkangana.jpgदीपीका पादुकोण दीपीका पादुकोण जब एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही थी तो उस समय दीपिका के शरीर पर भी लव- बाइट का निशान देखा गया था। इस तस्वीर ने रणबीर कपूर और दीपिका के रोमांटिक रिश्तों की पोल खोल दी थी।भले यह बात काफी साल पुरानी हो गई हो। अब दीपीका पादुकोण की शादी रणवीर सिंह से हो गई हैं और दोनो एक साथ काफी खुश हैं।
deepika_padukone.jpgkatrina.jpgकटरीना कैफ बाॅलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के शरीर पर भी लव- बाइट देखा गया हैं । हालांकि अभिनेत्री ने अपने लव- बाइट को छुपाने कि काफी कोशीश कि थी लेकिन अभिनेत्री का लव बाइट कैमरे के सामने नहीं छिपा। कैमरे में कटरीना के भी लव- बाइट साफ दिख गया। हाल ही में कटरीना कैफ की शादी विक्की कोशल के संग हुई हैं। कप्लस एक साथ काफी खुश हैं।
यह भी पढ़ें

कपिल शर्मा के डायलॉग सुनकर हो जाएंगे हंसी से लोटपोट

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top