बॉलीवुड

Karan Johar Twinkle Khanna Love Story | क्या आप जानते हैं कि Karan Johar और Twinkle Khanna की लव स्टोरी के बारे में? ऐसे टकराए थे दोनों के दिल

open-button


इतना ही नहीं उनको स्टारकिड्स को मौका देने के लिए काफी ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन उनको इन सब बातों से कोई खास फर्क नही पड़ता. उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट और फैमिली फिल्में दी हैं. हर कोई करण जौहर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानते हैं, लेकिन ज्यादातर लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में काम ही जानते हैं. करण जौहर 50 साल के हो चुके, लेकिन आज भी वो कुंवारे हैं. हाल में करण जौहर ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा तिया था. दरअसल, उनकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ इन दिनों सुर्खियों में हैं. इसी के ट्रेलर के लॉन्च के दौरान उन्होंने अपनी शादी से जुड़े सवालों को जवाब देते हुए ‘क्या लगता है कि मैं शादी के काबिल नहीं हूं’.

यह भी पढ़ें

सरकार ने ‘चुलबुल पांडे’ की ये विश की पूरी, गदगद हुए Salman Khan

inner_image_karan_johar_twinkle_khanna_1.jpg
करण ने आगे कहा कि ‘भैया… हम भी शादी कर सकते हैं’. करण जौहर ने कहा कि ‘शादी कोई टैलेंट नहीं मजबूरी होती है सर’. चलिए जानते हैं उन्होंने ऐसा कैसे क्यों कहा? बताया जाता है कि करण जौहर औक ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बीच कभी प्यार हुआ करता था. दोनों सबसे अच्छे दोस्त हैं. इतना ही नहीं दोनों की दोस्ती बचपन से चली आ रही है. दोनों स्कूल में भी एक साथ पढ़ाई कर चुके हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि करण जौहर को एक समय पहले ट्विंकल खन्ना से बेहद प्यार था. ये हम नहीं कह रहे, बल्कि इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल ने सबके सामने किया था और करण ने भी इस पर अपनी मुहर लगाई थी.

inner_image_karan_johar_twinkle_khanna_2.jpg
साल 2015 में ट्विंकल ने अपनी किताब मिसेज फनीबोन्स के लॉन्च के दौरान बताया था कि ‘करण को उन पर क्रश हो गया था’. तब करण ने भी इस खुलासे को कंफर्म करते हुए कहा था कि ‘ट्विंकल ही वो अकेली महिला हैं, जिनसे उन्हें प्यार हुआ था’. ट्विंकल ने बताया था कि ‘करण ने कन्फेस किया था कि उन्हें मुझसे प्यार हो गया था. मुझे तब हल्की मूछें थीं और वो उन्हें देखते थे और कहते थे कि वो हॉट हैं, मुझे तुम्हारी मूछें पसंद हैं’. करण चौहर ने बतौर निर्माता और निर्देशक अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले’ जाएंगे से की थी, जो सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी.
inner_image_karan_johar_twinkle_khanna_3.jpg
इस फिल्म के बाद ही करण ने डायरेक्शन करने का फैसला लिया था. करण जौहर ने बतौर डायरेक्शन फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से कदम रखा था. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को कास्ट किया था. करण की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म ने कई अवॉर्ड अपने नाम किए थे. इसके बाद करण ने ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज खान’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘घोस्ट स्टोरीज’ जैसी हिट फिल्मों को डायरेक्ट किया. अब वे फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को डायरेक्ट कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘भूल हो गई, नहीं रह सकते जुदा’, Kiara Advani के एक फोन कॉल से पिघले Sidharth Malhotra

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top