बॉलीवुड

Karan Johar Copied His Story Idea For Jug Jugg Jeeyo Know Here | ‘अब तो ये चोरी-चकारी बंद करो…’ Karan Johar ने चुराई ‘Jug Jugg Jeeyo’ की कहानी और गाने? यूजर्स लगा रहे क्लास

open-button


सोशल मीडिया पर एक राइटर और पाकिस्तानी सिंगर ने करण जौहर पर इस फिल्म की कहानी और गानों को चुराने का आरोप लगाया है, जिसके बाद से ही यूजर्स उनको जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. यहां यूजर्स उनको बोल रहे हैं कि ‘कम से कम अब तो अपनी स्टोरी लाओ’, तो वहीं कुछ यूजर्स बोल रहे हैं ‘यार… अब ये चोरी-चकारी बंद करो’. दरअसल, एक विशाल ए. सिंह नाम के यूजर ने करण पर आरोप लगाते हुए फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें

Cannes के रेड कार्पेट पर जब ‘गुत्थी भाभी’ ने मारी एंट्री, तो देखते ही रहे गए फैंस…!

यूजर ने कहा कि ‘साल 2020 में उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन्स को इस कहानी को को-प्रोड्यूस करने के लिए मेल किया था’. यूजर ने आगे बताया कि ‘शुरुआत में प्रोडक्शन हाउस ने इस कहानी पर अपनी दिलचस्पी दिखाई थी, लेकिन अब उन्होंने इसी स्क्रिप्ट पर ‘जग जुग जियो’ बना डाली’. साथ ही यूजर ने अपने इस ट्वीट पर स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया, धर्मा मूवीज और फिल्म निर्माता करण जौहर को टैग भी किया है.

साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘बन्नी रानी और एसडब्लूए इंडिया ऑर्गेनाइजेशन के साथ मेने एक स्टोरी रजिस्टर की थी. मैंने आधिकारिक तौर पर फरवरी 2020 में @DharmaMovies को को-प्रोड्यूस करने के मेल किया था. मुझे उनसे जवाब भी मिला’. यूजर ने आगे लिखा कि ‘उन्होंने मेरी कहानी लेकर जुग जुग जियो बना डाली है. करण जौहर ये ठीक नहीं है’. इतना ही नहीं यूजर ने जिस दिन मेल की थी उसका स्क्रीनशॉट भी साझा किया है.

उन्होंने 17 फरवरी 2020 के अपने मेल के स्क्रीनशॉट भी शेयर करते हुए करण चौहर और उनके प्रोडक्शन हाउस पर मुकदमा करने की बात कही है. यूजर ने लिखा कि ‘कहानी अच्छी लगे अगर.. बात करो.. हाथ मिलाओ.. साथ मिलके बनाओ? ये किसी भी प्रतिष्ठित बैनर या उस मामले के लिए .. किसी भी प्रोडक्शन हाउस के लिए चोरी चकारी करना सही बात नहीं है. अगर यह मेरे साथ हो सकता है.. ये #HindiCinema इंडस्ट्री में किसी को भी हो सकता है’.

इसके अलावा उस यूजर ने कई ट्वीट किए हैं, जिसमें से एक में उसने आगे लिखा कि ‘मुझे पता है कि मेरे साथ जो हुआ वह हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में हर समय हो रहा है. इसका मतलब यह नहीं है.. मुझे चुप रहना चाहिए? मैंने झंडा फहराने का फैसला किया है क्योंकि मैं चाहता हूं कि यह चीजें बंद हो. हमेशा ये सब नहीं चल सकता है’. इस यूजर के अलावा एक पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने ये दावा किया है कि ट्रेलर में दिखाया गया ‘नच पंजाबन’ उनका सॉन्ग है, जिसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया है और अपनी नाराजगी जाहिर की है.

पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैंने अपना गाना नच पंजाबन किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है. मैंने अपने राइट्स रिजर्व किए हुए हैं, ताकि मैं हर्जाने के लिए कोर्ट का रुख कर सकूं. करण जौहर जैसे निर्माता को गाने कॉपी नहीं करने चाहिए. यह मेरा छठा गाना है, जो कॉपी किया गया है. इसकी इजाजत नहीं दी जाएगी’. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि ‘किसी को भी नच पंजाबन सॉन्ग का लाइसेंस नहीं दिया गया है. अगर कोई कुछ भी दावा करता है, तो वह एग्रीमेंट दिखाईं, मैं इस पर लीगल एक्शन लूंगा’.

यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai संग Cannes से लौटते ही Abhishek Bachchan को मिली बुरी खबर, इस शख्स के निधन से टूट गए एक्टर

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top