बॉलीवुड

Kangana Ranaut Reveals Why She Is Unable To Get Married | इस अफवाह के चलते नहीं हो पा रही Kangana Ranaut की शादी, नहीं मिल रहा परफेक्ट पार्टनर

open-button


इसको लेकर कंगना ने हाल में अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया. कंगना भले ही आज सिंगल हैं, लेकिन वे शादी करके अपना घर बसाना चाहती हैं, लेकिन दिक्कत ये है कि उन्हें कोई परफेक्ट पार्टनर नहीं मिल पा रहा है. दरअसल, कंगना रनौत ने हाल में अपने इंटरव्यू में बताया कि ‘किस वजह से उनकी शादी नहीं हो पा रही है?’. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया ‘किस अफवाह के कारण उनकी रोमांटिक लाइफ भी प्रभावित हो रही है’. अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि ‘उनके बारे में अफवाह फैली हुई है कि वह बहुत लड़ाकू हैं और लोगों के साथ लड़ने का मौका ढूंढती रहती हैं’.

यह भी पढ़ें

Kiara Advani हैं अंधविश्वासी! इस डर से कभी नहीं करती ये काम

कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘इन अफवाहों की वजह से लोगों ने उनके लिए एक राय बना ली है कि ये लड़ाकू है. इस वजह से उन्हें अपने लिए एक परफेक्ट पार्टनर ढूंढने में परेशानी हो रही है’. इतने में कंगना की ये बात सुनकर अर्जुन रामपाल ने कहा कि ‘वे बता देंगे कि कंगना के काबिल कौन है?’. वहीं कंगना से जब पूछा गया कि ‘क्या वह रियल लाइफ में भी एकदम ‘धाकड़’ और टॉमबॉय जैसी इमेज वाली हैं?’, जिसका जवाब देते हुए कंगना कहती हैं कि ‘ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. मैं भला रियल लाइफ में किसे पीटूंगी? इसीलिए मेरी शादी नहीं हो पा रही है क्योंकि आप जैसे लोग ये अफवाहें फैला रहे हैं’.

इसके बाद कंगना से पूछा गया कि ‘क्या वो इसीलिए शादी नहीं हो पा रही है क्योंकि वे बहुत कड़क हैं?’. इसका जवाब देते हुए कंगना कहती हैं कि ‘हां, क्योंकि मेरे बारे में ऐसी अफवाह फैलाई जाती है कि मैं लड़कों को पीटती हूं’. इसके बाद सिद्धार्थ कनन (Siddhartha Kanan) ने फिर अर्जुन रामपाल से कंगना रनौत की खूबियां पूछीं ताकि लोगों को पता चल सके कि वह लड़ाकू नहीं हैं. इस पर अर्जुन ने बताया कि ‘कंगना एक अच्छी ऐक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि अच्छी इंसान भी हैं. रियल लाइफ में वह बहुत स्वीट और लविंग हैं’.

यह भी पढ़ें

‘पृथ्वीराज’ में Sanjay Dutt से ज्यादा Akshay Kumar को मिल रही है फीस, जान कर हैरान रह जाएंगे आप

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top