बॉलीवुड

Kangana Ranaut Film Dhaakad New Song She is On Fire Promo Release | Kangana Ranaut का ‘She is On Fire’ लोगों के बीच लगाएगा आगा, आप भी हो जाएं तैयार

open-button


इसी को देखते हुए इस गाने को बनाया गया है, जो उनके किरदार को काफी सूट भी कर रहा है. कंगना के इस गाने को सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) ने कंपोज किया है, जो कंगना को भी काफी पसंद आया है. इस गाने के टीजर को साझा करते हुए कगंना कैप्श में लिखती हैं कि ‘आग इतनी भीषण और विनाशकारी कि फायर ब्रिगेड भी इसे बुझा नहीं सकती! वो आगबबूला है! SRE Music पर कल गाना होगा रिलीज, बायो में लिंक देखें. #धाकड़ 20 मई 2022 को रिलीज हो रही है’. साथ ही अपने इस गाने को लेकर कंगना ने बात भी की.

यह भी पढ़ें

जब Twinkle Khanna ने Manish Malhotra के फोन से किया अश्लील मैसेज, फैशन डिजाइनर के उड़ गए थे होश!

कंगना ने कहा कि ‘इस गाने को जिस तरह से बादशाह ने कंपोज किया है, मुझे बेहद पसंद आया’. साथ ही कंगना कहती है कि ‘गाना ‘ऑन फायर एजेंट’, ‘अग्नि’ की शक्ति को दिखाता है कि उसे कोई अपने लक्ष्य को पाने से रोक नहीं सकता’. वहीं गाने को लेकर बादशाह का कहना है कि ‘मुझे गाने के लिए ऐसी धुन तैयार करनी थी जो काफी आकर्षक हो. साथ ही फिल्म के कहानी से भी मेल खाता हो. गाने का टाइटल एजेंट अग्नि पर आधारित है, जिस तरह से वह फिल्म में अपने मिशन को पूरा करती है. गाना दर्शकों को उनके जज्बे और साहस की झलक दिखाएगा’.

साथ ही फिल्म प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने इस भी इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘गाने के पीछे हमारी कड़ी मेहनत लगी है. बादशाह ने ‘शीज ऑन फायर’ में अद्भुत काम किया है. उम्मीद है कि ये गाना दर्शकों को पसंद आएगा और उनका दिल जीत पाएगा’. बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ को दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं हुनर मुकुट को-प्रोड्यूसर हैं. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी नजर आएंगे. ये फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज हो होगी.

यह भी पढ़ें

‘गजब दोगलापन है’, Salman Khan पर तंज कसने वाली Kangana Ranaut बहन अर्पिता की पार्टी में पहुंची तो यूजर्स ने लगा दी क्लास

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top