बॉलीवुड

Kangana Ranaut Attended Salman Khan’s Sister Arpita’s Eid Party | ‘गजब दोगलापन है’, Salman Khan पर तंज कसने वाली Kangana Ranaut बहन अर्पिता की पार्टी में पहुंची तो यूजर्स ने लगा दी क्लास

open-button


जिसकी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं. पार्टी में कंगना व्हाइट कलर के कुर्ती और लहंगे में एक दम ट्रेडिशनल लुक में स्पॉट हुईं. वहीं उनकी इस फोटो-वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वायरल हो रही उनकी फोटो-वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स कर उनको आड़े हाथ ले रहे हैं. कोई कह रहा है ‘गजब दोगलापन है’, तो कोई उनको ‘गिरगिट बता रहा है’. कगंना रनौत अक्सर ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के चंद स्टार्स को लेकर अपने विवादित बयान देती रहती हैं.

यह भी पढ़ें

Sonia Gandhi नहीं, बल्किन Raj Kapoor की बेटी को घर की बहु बनाने का सपना देखती थी Indra Gandhi

खास बात ये है कि इन स्टार्स में करण जौहर (Karan Johar) से लेकर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और सलमान खान तक का नाम शामिल है. इतना ही नहीं वो अपने शो ‘लॉकअप’ में भी कई बार सलमान खान का नाम लेकर तंज कस चुकी हैं. ऐसे में वो सलमान खान की बहन की ईद पार्टी में नजर आ सकती हैं ये किसी ने सोचा भी नहीं था. कंगना को पार्टी में देख हर कोई हैरान रह गया. वैसे ईद के मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता की इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड उमड़ा था, जिसमें से एक भी कंगना रानौत भी थीं.

वहीं अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कंगना अक्सर सलमान खान पर कुछ न कुछ ऐसा कह देती हैं, जिससे लगता है कि वो सलमान को ही हर गलती का जिम्मेदार मानती हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के समय भी उन्होंने मूवी माफिया का नाम लिया था. इसमें भी कंगना सलमान खान को बहुत तंज सकती हुई काफी कुछ कहा करती थीं. उन्होंने ये तक कह दिया था कि सलमान की वजह से सुशांत को बॉलीवुड में फ़िल्में नहीं मिल रही थीं.

यह भी पढ़ें

भाई ने रंगे हाथ पकड़ी थी ‘कच्चा बादाम गर्ल’ की ये हरकत, इसलिए Lock Upp की Anjali Arora ने की थी आत्महत्या की कोशिश

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top