बॉलीवुड

Kalki Koechlin Kangana Ranaut Faced casting couch | करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं ये हसीनाएं, पढ़ें दर्दनाक कहानी

Kalki Koechlin Kangana Ranaut Faced casting couch


कंगना रनौत से लेकर स्वरा भास्कर तक इन पॉपुलर अभिनेत्री भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार। इनकी कहानी सुन आप भी हो जाएंगे हैरान। इन अभिनेत्रीयों ने खुद शेयर किया है अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरासमेंट के बारें में खुलाशा।

 

 

 

नई दिल्ली

Updated: March 03, 2022 11:41:35 am

बाॅलीवुड से लेकर टाॅलीवुड तक की कई मशहूर अभिनेत्रीयां हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार। कास्टिंग काउच का मतलब है अभिनेत्री से फिल्मों के बदले उनसे सेक्सुअल फेवर मांगा गया हो। इस लिस्ट में बाॅलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्री का नाम शामिल हैं। कंगना रनौत जैसी स्टार्स ऐसे मुद्दों पर खुलकर बात कर चुकी हैं। लेकिन फिर भी कास्टिंग काउंट का मुद्दा उठता ही रहता है। ये मामला सबसे ज्यादा मीटू कैंपेन के दौरान सामने आया था।

Kalki Koechlin Kangana Ranaut Faced casting couch

Kalki Koechlin Kangana Ranaut Faced casting couch

कंगना रनौत बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भले ही आज अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब कंगना रनोट भी कास्टिंग काउच से बच नहीं पाई थी। एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलाशा किया था कि वह तनु वेड्स मनु फिल्म के ऑडीशन के बाद हुई मीटिंग में उन्हें रोल के बदले शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दिया गया था। ये ऑडीशन किसी यूनिट मेंबर ने लिया था।

स्वरा भास्कर

कंट्रोवर्सियल क्वीन स्वरा भास्कर अक्सर अपने बातों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन एक्ट्रेस को भी एक समय कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। स्वरा कई मौकों पर कास्टिंग काउच का मुद्दा उठा चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उनके हाथों से कई बड़ी फिल्में सिर्फ इसलिए निकलीं क्योंकि उन्होंने कॉम्प्रोमाइज करने से इनकार कर दिया था।

कल्कि केकलां

कल्कि केकलां ने भी एक इंटरव्यू में अपने करियर के शुरुआती दौर के स्ट्रगल और कास्टिंग काउच के बारे में बातें कीं थी और कई बातों का खुलाश भी किया था। कल्कि ने कहा कि- काफी समय पहले की बात है जब वे एक फिल्म के लिए ऑडिशन दे रही थीं। फिल्म के प्रोड्यूसर ने उनसे डेट पर चलने के लिए पूछा। कल्कि ने कहा कि वे बिजी हैं और डेट पर नहीं जा सकती हैं। इसके बाद से कल्कि के पास उस फिल्म के लिए प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई भी कॉल नहीं आई।

यह भी पढ़ें

Taarak Mehta की सबसे बोल्ड अभिनेत्री हैं Aradhana Sharma देखे तस्वीरें

चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। अभिनेत्री ने भी कास्टिंग को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया है। उन्होंने इस विषय पर बात करते हुए कहा है कि- ‘कास्टिंग काउच सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं बल्कि हर क्षेत्र में हैं। फिर चाहे बात मॉडलिंग की करें या कॉरपोरेट सेक्टर की, इसका सामना आपको हर जगह करना पड़ सकता है। बॉलीवुड में आपके साथ कोई जबरदस्ती नहीं करेगा। अभिनेत्री कहती हैं कि- मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। मेरे हाथ से कई सारे प्रोजेक्ट्स गए हैं। वहीं अगर कोई कॉम्प्रोमाइज के किए कंफर्टेबल है तो वो ऐसा कर सकता है।

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top