बॉलीवुड

Jawan brought smile on faces of elderly women in Guwahati Shahrukh Khan thanked | Video: वृद्धाश्रम की बुजुर्ग महिलाओं के चेहरे पर मुस्कान लाई Jawan, शाहरुख खान बोले- ‘मैं अपनी फिल्मों के…’

script


Jawan Shahrukh Khan: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को रिलीज हुए 11 दिन हो गए हैं। फिल्म हर रोज तगड़ी कमाई कर रही है। ‘जवान’ देखकर हर उम्र और जेंडर के लोग शाहरुख के दीवाने हो गए हैं।

Jawan Shahrukh Khan: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का जादू पूरी दुनिया में फैल गया है। हर उम्र और जेंडर के लोग एक्टर के दीवाने हो गए हैं। असम के गुवाहाटी में शाहरुख खान के फैंस ने कथित तौर पर एक वृद्धाश्रम की बुजुर्ग महिलाओं के लिए फिल्म ‘जवान’ का एक विशेष शो आयोजित किया। फिल्म देखकर बुजुर्ग महिलाओं के चेहरे पर मुस्कान आई।

इसका वीडियो शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब के एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में बुजुर्ग महिलाओं को एक्शन एंटरटेनर का शो देखने के बाद मुस्कुराते हुए और खुशी से कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा गया है। वीडियो का कैप्शन दिया गया, “सभी उम्र की महिलाएं शाहरुख खान को पसंद करती हैं। गुवाहाटी के एक वृद्धाश्रम में फिल्म ‘जवान’ देखकर मुस्कुराती इन महिलाओं को देखें।”

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top