बॉलीवुड

Javed Akhtar files appeal against Magistrate Court summons over RSS-Taliban comment | तालिबान से आरएसएस की तुलना मामले में जावेद अख्तर ने कोर्ट समन के खिलाफ दायर की अपील

open-button


Published: Jan 23, 2023 06:13:45 pm

अपने बेबाकी से दिए गए बयानों को लेकर जावेद अख्तर मुश्किलों में फंस गए हैं। उनके खिलाफ तालिबान और आरएसएस की तुलना करने के मामले में कोर्ट ने समन जारी किया था। अब खुद जावेद ने कोर्ट के समन के खिलाफ अपील दायर की है। अपनी याचिका में उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ दर्ज की गई शिकायत किसी भी जांच प्रक्रिया के बिना जारी की गई है।

Javed Akhtar files appeal against Magistrate Court summons over RSS-Taliban comment

Javed Akhtar files appeal against Magistrate Court summons over RSS-Taliban comment

मशहूर गीतकार और स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर एक बार फिर अपने बेबाकी से दिए गए बयानों को लेकर चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तुलना तालिबान से करने वाली टिप्पणी के लिए आपराधिक मानहानि की शिकायत में मुलुंड के एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के आदेश के खिलाफ मुंबई सेशन कोर्ट के समक्ष एक याचिका दायर की है। आरएसएस के खिलाफ दिया गया उनका बयान उनपर भारी पड़ गया गया है। कोर्ट ने दिसंबर 2022 में इस मामले को लेकर समन जारी किया गया था। अब खुद जावेद अख्तर ने कोर्ट के समन के खिलाफ अपील दायर की है।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top