बॉलीवुड

janhvi kapoor trolled for saying Haven’t used algebra since the calculator came | Janhvi Kapoor का गण‍ित पर ये ज्ञान सुन लोटपोट हो जाएंगे आप, कहा- ‘जब से कैलकुलेटर आया, एलजेबरा यूज नहीं किया’

open-button


अब इसपर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं। लोग एक्ट्रेस की खूब खिल्ली उड़ रही है। एक ने लिखा, ‘आर्यभट्ट बी लाइक: तुम्हारी आईक्यू चेक करने के लिए ही जीरो इनवेंट किया था।’

दूसरे ने कॉमेंट किया, ‘सुष्मिता सेन और शाहरुख खान के इंटरव्यू देखें। अनन्या जान्हवी कपूर के अवॉइड करें।’

तीसरे ने लिखा, ‘सब सुशांत नहीं होते।’

एक अन्य ने लिखा- इसनी मैथ्स टीचर ये देख रही होगी।

हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के सबसे बड़े और फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के 7वें सीजन (Koffee With Karan 7) में शिरकत की थी। जहां दोनों ने निर्माता के साथ खूब मस्ती की और साथ ही अपने से जुड़े कई राज खोले, जो चौंका देने वाले हैं।

दोनों एक्ट्रेस ने करण चौहर के इस चैट शो के काउच पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बातें की। दोनों ने एक खास किस्सा भी साझा किया, जब दोनों केदरनाथ घूमने पहुंची थी और वहां दोनों का सामना मौत से हुआ था। अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि ‘वहां किसी ने उनकी मदद भी नहीं की’। करण जौहर के शो में पहुंचीं सारा और जाह्नवी ने बताया कि ‘ये ट्रिप उन्हें हमेशा याद रहेगी, क्योंकि इस दौरान उनका सामना मौत से हुआ था’। दोनों की ये बात सुनने के बाद खूद करण जौहर भी काफी हैरान हो गए। दरअसल, जान्हवी की एक जिद्द ने दोनों की जिंदगी को खतरे में डाल दिया था।

एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों भैरवनाथ जा रहे थे और इस दौरान जान्हवी के मन में ख्याल आया कि क्यों ना क्यों आम रास्ते को छोड़कर छोड़कर चट्टानों की तरफ से जाए और उनकी इस बात पर सारा तैयार हो गई. सारा ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ’85 फीट की ढलान पर दोनों ने चढ़ाई शुरू की, लेकिन कुछ देर के बाद हम दोनों के हाथ फिसलने लगे’।

सारा ने बताया कि ‘चट्टानें टूट कर गिरने लगी ये देखकर सारा और जान्हवी बहुत घबरा गई, जिसके दौरान उन्होंने वहां से गुजर रहे लोगों से मदद भी मांगी, लेकिन हर कोई उनके साथ सेल्फी लेकर वापस चला जा रहा था। ऐसे में करीब 30 मिनट तक ऐसे ही लटके रहने के बाद जान्हवी के मैनेजर ने उन दोनों को इमरजेंसी सर्विस बुलाकर निकाला’।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top