बॉलीवुड

ishq vishq rebound ramesh taurani brings back the joy of ishq vishq | ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल में ऋतिक रोशन की बहन ने ली अमृता राव की जगह, ये तीन नए चेहरे भी आएंगे नजर

open-button


एक बार फिर से इश्क विश्क रिबाउंड होने जा रहा है, इस बार फिल्म से नए चेहरे जुड़े हैं। इस बार नए कलाकारों के रूप में पश्मीना रौशन, रोहित सर्राफ, जिब्रान खान, नैला ग्रेवाल मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म मशहूर निर्माता रमेश तौरानी के बैनर तले बनने वाली है। फिल्म के मेकर्स ने एक मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसमें सभी हैप्पी फेसेज नजर आ रहे हैं। चारों पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

फिल्म से पश्मीना रोशन का बॉलीवुड डेब्यू होगा। पश्मीना रोशन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ऐसा लगता है कि वर्षों की तपस्या और कड़ी मेहनत आखिरकार फल दे रही है। मैं स्क्रीन पर अपना पहला अनुभव आपके सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित, नर्वस और उत्साहित हूं। जब रिश्तों को ऐप्स पर पाया जा सकता है, और चैट में खो गया है, तो आप जानते हैं कि प्यार को अपग्रेड की जरूरत है…इश्क विश्क रिबाउंड…आगे चलने का समय आ गया है। पेश है #LoveGetsAnUpgrad#ItsTimeToMoveOn #IshqVishkRebound @tips पर।

बता दें कि रोहित सराफ इससे पहले फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं, वहीं पश्मीना रौशन मशहूर संगीत निर्देशक राजेश रौशन की बेटी हैं और ऋतिक रौशन की कजिन सिस्टर। फिल्म में आज की जनरेशन की कहानी को बताया जाएगा। फिल्म अगले साल 2023 रिलीज होगी, फिलहाल रिलीज तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top