बॉलीवुड

Is Shehnaaz Gill in LOVE with Guru Randhawa, video went viral | LOVE: क्या गुरु रंधावा के प्यार में गिरफ्तार हैं शहनाज गिल, वीडियो हुआ वायरल

open-button


love_1.jpgLOVE: इस वीडियो (viral video) को देखें तो गुरु रंधावा (Guru Randhawa and Shehnaaz Gill) और शहनाज गिल (Guru Randhawa shehnaaz gill) एक-दूजे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। कभी एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएं तो कभी डांस करते तो कभी शहनाज (shehnaaz gill) प्यार से गुरु रंधावा (Guru Randhawa) से लव फाइट करती हुई नजर आईं।

गुरु ने पूछा दिलचस्प सवाल: सिंगर गुरु रंधावा (singer Guru Randhawa) ने शहनाज गिल (shehnaaz gill) के साथ उनके गाने मून राइज (moon rise song) पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम (instagram video) पर शेयर किया है। इस डांस के दौरान गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने फैंस (Guru Randhawa fans) से एक सवाल किया कि ‘क्या गुरु रंधावा और शहनाज गिल को एक साथ किसी गाने में साथ काम करना चाहिए’।

love_3.jpgRelationship की क्या है सच्चाई: इस वीडियो (Guru Randhawa shehnaaz gill video) से पहले गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और शहनाज गिल (shehnaaz gill) की दिवाली पार्टी (diwali party) की मजेदार वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन (Guru Randhawa shehnaaz gill diwali party) सामने आई थी। दिवाली के मौके पर गुरु ने इंस्टा (shehnaaz gill instagram) पर इस कैप्शन के साथ पोस्ट किया था ‘भारत की पसंदीदा @shehnaazgill के साथ। दिवाली मुबारक हो।’ अब कुछ ही दिनों में गुरु रंधावा ने शहनाज गिल (shehnaaz gill) के साथ डांस करते हुए उनका यह वीडियो शेयर किया है। क्या वाकई में दोनों एक-दूसरे के साथ डेट कर रहे हैं या यह सिर्फ दोस्त हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार यह सवाल इन दोनों से पूछ रहे हैं।

दोनों की chemistry दिखीं लाजवाब: गुरु ने शहनाज के साथ जमकर डांस किया और अपने सॉन्ग मून राइज (song moon rise) पर उन्हें खूब गोल-गोल घुमाया। लेकिन पूरे वीडियो में शहनाज (shehnaaz gill) शरमाती नजर आ रही हैं। बहराल, गुरु (Guru Randhawa) और शहनाज की टविनिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है। गुरु ने इंस्टा (Guru Randhawa instagram) पर पोस्ट किया ‘… मेरे पसंदीदा @shehnaazgill के साथ … क्या हमें एक साथ एक वीडियो करना चाहिए …’।

किस जगह का है यह वीडियो: आपको बता दें कि गुरु रंधावा (Guru Randhawa shehnaaz gill) और शहनाज गिल का यह वीडियो दुबई में देर रात शूट किया गया है। अब सवाल यह उठता है कि दोनों आखिर एक साथ क्या कर रहे थे।इस वीडियो में शहनाजा ने हरे रंग की स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनी हुई है, जबकि गुरु उसके साथ गहरे हरे रंग की जैकेट पहने हुए नजर आए। इस वीडियो के आखिर में दोनों एक दूसरे के साथ मजाक और लड़ाई करते हुए भी नजर आए।

क्या है इन दोनों के रिश्ते की सच्चाई: शहनाज (shehnaaz gill) और गुरु (Guru Randhawa) के इस वीडियो ने फैंस के दिलों में उत्साह और उमंग की किरण फैला दी है। फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं कि क्या यह दोनों एक-दूजे के प्यार में गिरफ्तार हो चुके हैं। एक फैन ने लिखा, ‘वाह। बहुत खूबसूरत।’ गुरु के कैप्शन का जवाब देते हुए, एक ने लिखा, ‘हां, आप दोनों आग लग रहे हैं … वीडियो तो बनता है।’

यह भी पढ़ें

Drishyam 2: क्या दृश्यम-2 तोड़ पाएगी Black Panther, ‘KGF 2’ और…..

शहनाज गिल नाम ही काफी है: शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी तो वही शहनाज बिग बॉस 15 सीजन के समापन समारोह में भी दिखाई दीं। 2017 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक एक्ट्रेस के तौर पर अपनी शुरुआत की और बाद में 2019 में काला शाह कला और डाका में एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया। शहनाज को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ होन्सला राख में देखा गया था।

कौन सी फिल्मों आने वाली हैं: शहनाज (shehnaaz gill) अब सलमान खान (salman khan) के साथ आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (kisi ka bhai kisi ki jaan) से बॉलीवुड (bollywood film) में डेब्यू (shehnaaz gill bollyood debu) करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके अलावा शहनाज (shehnaaz gill debu) जल्द ही साजिद खान (sajid khan) की एक अपकमिंग (shehnaaz gill upcoming film) फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में शहनाज गिल के अलावा जॉन अब्राहम(john abraham), रितेश देशमुख (riteish deshmukh) और नोरा फतेही (nora fatehi) भी फैमिली एंटरटेनर का हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें

Relationship: ऋतिक रोशन और सबा आजाद मुंबई के ₹100 करोड़ के अपार्टमेंट में लिव…

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top