बॉलीवुड

Hrithik Roshan Saba Azad Marriage Rumors | रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग ब्याह रचाने वाले हैं ऋतिक रोशन, दोस्त ने किया खुलासा!

open-button


इन दिनों ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) के साथ-साथ अपने एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. कुछ रिपोर्ट्स कहना है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं. वहीं इस बारे में ऋतिक और सबा के करीबी दोस्त ने शादी से जुड़ी सच्चाई का खुलासा किया है.

Published: March 11, 2022 04:14:40 pm

ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ के साथ-साथ इन दिनों एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. काफी दिनों दोनों के बीच के रिश्तों की खबरे मीडिया जगत में छाई हुई हैं. कई बार सबा आजाद को ऋतिक रोशन के घर और उनके बच्चों के साथ हैंगआउट करते हुए भी स्पॉट किया गया. वहीं अब दोनों की शादी की खबरें और अफवाहें भी तेजी से वायरल हो रही हैं कि दोनों जल्द शादी करने जा रहे हैं.

hrithik_roshan_saba_azad_marriage_rumors.jpg

रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग ब्याह रचाने वाले हैं ऋतिक रोशन, दोस्त ने किया खुलासा!

इससे पहले दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही दोनों का नाम साथ में जोड़ा जा रहा है. हालांकि ऋतिक रोशन और सबा आजाद की और से अपने रिलेशनशिप या शादी को लेकर कोई बात या सफाई नहीं दी गई है, लेकिन दोनों के एक कॉमन दोस्त ने इस बारे में बात करते हुए खुलासा किया है. ऋतिक रोशन के दोस्त ने इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि ‘दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं. ऋतिक के परिवार को भी सबा पसंद आई’.

यह भी पढ़ें

ये हैं बॉलीवुड की सबसे ‘बेरहम सास’, आज भी इनके किरदार को देख होती है नफरत

hrithik_roshan_saba_azad.jpgउनके दोस्ते आगे बताते हैं कि ‘ऋतिक की तरह उनके परिवार को भी सबा का म्यूजिक पसंद आता है. वो हाल ही में ऋतिक के घर भी गई थीं. वहां एक म्यूजिकल सेशन भी हुआ जिसे एक्टर और उनके परिवार ने एन्जॉय किया’. ऋतिक के दोस्त ने आगे बताया कि ‘वे दोनों साथ हैं लेकिन अभी किसी चीज की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं’. ऋतिक के दोस्त के मुताबिक दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन जल्दबाजी में कोई फैसला लेना नहीं चाहते.

hrithik_roshan_saba_azad_date.jpgवहीं अगर ऋतिक और सबा के बारे में बात करें तो दोनों पहली बार एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर मिले थे, लेकिन दोनों की दोस्ती की शुरुआत ट्विटर से हुई. वहीं दोनों के वर्क फ्रंट के बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. वहीं सबा आजाद की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार सोनी लिव की वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ में नजर आई थीं.
यह भी पढ़ें

‘तुझे कोई हाथ भी लगाए तो मुझे बताना’, मुंबई माफिया से बचाने के लिए इस एक्टर ने थामा था शाहरुख खान का हाथ

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top