बॉलीवुड

hrithik roshan reached with saba azad at karan johar birthday bash | प्यार छुपता नहीं छुपाने से…करण की बर्थ डे पार्टी में हाथ में हाथ डाले पहुंचे ऋतिक रोशन और सबा

open-button


ऋतिक और सबा को बेहद रोमांटिक अंदाज में करण जौहर की पार्टी में देखा गया। वैसे तो बर्थ डे पार्टी में और भी कपल्स थे, लेकिन जिस कपल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वो थे ऋतिक रोशन और सबा आजाद।

जैसे ही इस कपल ने एक साथ एंट्री ली, हर किसी की नजरें इन पर जाकर टिक गई। ऋतिक और सबा ने ब्लैक ट्यूनिंक कर रखी थी, जिसमें दोनों ही काफी स्टनिंग लग रहे थे। दोनों खुशी-खुशी एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले चलते दिखे। इतना ही नहीं दोनों ने खुलकर पैपराजी के सामने साथ में पोज दिए।

इतना ही नहीं बल्कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आए। फोटोज के साथ एक वीडियो भी कपल का वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा और ऋतिक साथ में पार्टी के रेड कारपेट पर वॉक करते नजर आ रहे हैं। दोनों को एंट्रेंस पर तुषार कपूर, अयान मुखर्जी और अन्य सेलेब्स मिलते हैं। ऋतिक सभी को गर्लफ्रेंड सबा से मिलवा रहे हैं।

यह भी पढ़े- क्या करण जौहर करने जा रहे हैं शादी? जानें सच

फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘ऋतिक जेंटलमैन हैं। वो सबा को सबसे मिलवा रहे हैं और पार्टी में उन्हें भी सबके समान इम्पोर्टेंस दे रहे हैं।’

एक और फैन ने लिखा, ‘वह दोनों साथ में कितने अच्छे लग रहे हैं।’

आपको बता दें करण की इस पार्टी में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, तब्बू, करीना कपूर , सैफ अली खान, माधुरी दीक्षित, अनन्या पांडे, रणबीर कपूर और नीतू कपूर सहित कई सेलेब्स शामिल हुए।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top