बॉलीवुड

How Kunal Khemu became the son-in-law of the Pataudi family | कुणाल के साथ अपने रिश्ते को घर पर बताने से डरती थी सोहा, जानें फिर कैसे बने एक्टर पटौदी खानदान के दामाद

open-button


आज कुणाल खेमू अपना जन्मदिन मना रहे हैं। चलिए जानते हैं उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बाते। बता दे कि दोनो ने साथ में फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ में एक साथ काम किया था। हालांकि उस वक्त उनके मन में एक-दूसरे को लेकर कुछ नहीं था। दोनों सिर्फ अपने काम और फिल्म पर फोकस करना चाहते थे। फिर दोनो ने साथ में फिल्म 99 की शूटिंग शुरु की। इस फिल्म के शूटीग के दौरान दोनो की नजदीकियां बढ़ी। इस फिल्म के दौरान सोहा, कुणाल की तरफ अट्रैक्ट होने लगीं।

बता दे कि शुरु से ही सोहा को कुणाल की आंखें और स्माइल काफी ज्यादा पंसद थी। वहीं कुणाल, सोहा को लेकर सोचते थे कि वह ऑक्सफॉर्ड ग्रेजुएट हैं तो फिर वह बॉलीवुड में क्या कर रही हैं। यहां तक की कुणाल से बात करते वक्त भी सोच समझ कर किया करते थे। बता दे कि जब कुणाल सोहा को डेट कर रहे थे तो वह पहली बार ही लेट से पहुंचे थे।

soha_khan.jpgकई साल के रिलेशनशिप के बाद फिर कुणाल ने सोहा को साल 2014 में पैरिस में रोमांटिक तरीके से प्रपोज किया। दोनो ने काफी समझदारी से बताया था। दोनो के लिए यह काम इतना आसान नहीं था। कुणाल अपने पैरेंट्स के सामने काफी शर्मीले थे और उन्होंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर उनसे बात नहीं की थी। वहीं सोहा एक स्ट्रिक्ट परिवार से थीं तो उनको अपने परिवार को कुणाल के लिए बताना एक अलग मुश्किल टास्क था।
soha.jpgआपको बता दे कि बाॅलीवुड में काफी ग्रैंड तरीके से शादी होती हैं लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स ग्रैंड शादी करते हैं, लेकिन सोहा और कुणाल ने परिवार वालों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की। शादी में सिर्फ खान और कपूर परिवार शामिल था। करीना कपूर खान भी तब तक इस परिवार का हिस्सा बन गई थीं।
यह भी पढ़ें

शाहरुख खान ने बताई ‘मन्नत’ के इंटीरियर की खासियतें, जाने क्यों गौरी के सिवा किसी को छेड़ने की नहीं हैं इजाजत

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top