बॉलीवुड

hansal mehta married at the age of 54 | 54 साल के निर्माता हंसल मेहता ने रचाई शादी, पहले से चार बच्चों के हैं पिता

open-button


तस्वीरों में हंसल भूरे रंग के ब्लेजर और सफेद टीशर्ट के साथ डेनिम जीन्स में नजर आ रहे हैं वहीं सफीना गुलाबी रंग के सलवार सूट में हैं। दोनों दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के बाद अपने परिवार के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फोटोज पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक बधाइयां दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने कमेंट किया, “मेरे फेवरेट कपल को बहुत सारी शुभकामनाएं। आप दोनों एक-दूसरे को पूरा करते हैं। आई लव यू बोथ।”

हंसल मेहता की मॉर्डन लव मुंबई वेब सीरीज के अभिनेता प्रतीक गांधी ने लिखा- ये प्यार है…इसके बाद उन्होंने दिल वाले इमोजी बनाए…और यह प्रेरणादायक भी है।

आपको बता दें कि दोनों 17 साल से एक-दूसरे के साथ रह रहे थे, लेकिन रिश्ते ऑफिशियल मुहर नहीं लगी थी। आज दोनों ये भी कर दिखाया। हंसला मेहता की पहली शादी सुनीता मेहता से हुई थी, जिनसे उन्हें दो बेटे भी हुए। वहीं सफीना के साथ हंसल की दो बेटियां हैं।

सफीना हुसैन सामाजिक कार्यकर्ता और एजुकेट गर्ल्स नाम के नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन की फाउंडर हैं। वे एक्टर यूसुफ हुसैन की बेटी हैं, जो ‘धूम’, ‘ओह माय गॉड’, ‘रईस’ और ‘दिल चाहता है’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। युसूफ का कोरोना काल में 73 साल की उम्र में इंतकाल हो गया।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top