बॉलीवुड

Gulshan Grover Sridevi Movie Sadma | इस हरकत के चलते श्रीदेवी ने जब Badman को मार दिया था धक्का, एक्टर पर सवार हो गया था ‘पागलपन’

open-button


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जिनको Badman कहा जाता है गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) पिछले कई दशकों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. आज हम आपको गुलशन ग्रोवर और श्रीदेवी से जुड़ा हुआ एक किस्सा साझा करने जा रहे हैं, जो बेहद हैरान कर देने वाला है. बता दें कि गुलशन ने अपनी शुरूआत टीवी से की थी.

Published: March 12, 2022 03:47:01 pm

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) ने अपने दम पर आज मो मुकाम हासिल किया है कि हर कोई उनको उनके नाम से जानता है. गुलशन ग्रोवर ने ज्यादा तर फिल्में में विलेन का किरदार निभाया है. इसी के चलते उनको Badman के नाम से भी जाना जाता है. ज्यादा तर फिल्मों में गुलशन ग्रोवर की रेप सी हुआ करते थे, जिसके चलते उनके साथ रेप सीन को लेकर एक्ट्रेस काफी डर जाया करती थीं. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनको ऑटोबायोग्राफी लिखना या बताना बिल्कुल पसंद नहीं था.

gulshan_grover_badman.jpg

इस हरकत के चलते श्रीदेवी ने जब Badman को मार दिया था धक्का, एक्टर पर सवार हो गया था ‘पागलपन’

कुछ समय पहले उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी के बारे में बताया है, जिसके बाद उनसे पूछा गया कि उन्होंने इतने लंबे समय बात ये क्यों किया, जिसका जवाब देते हुए Badman ने बताया कि ‘अक्सर जब भी किसी की या किसी पर ऑटोबायोग्राफी लिखी जाती है तो उसमें उन महिलाओं का ध्यान नहीं रखा जाता जो उस वक्त जवान थी, लेकिन अब अपने परिवार के साथ हैं. ऐसे में हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि अपनी किताब में ऐसा कुछ न लिखे जिससे उन्हें या उनके परिवार में किसी को कोई दुख पहुंचे. इसलिए मैं कभी ऑटोबायोग्राफी के पक्ष में नहीं’.

यह भी पढ़ें

‘मेरी मां शादी के बाद करीब दस सालों तक हंसना ही भूल गई थीं’, जब सारा अली खान ने मां अमृता के लिए जाहिर किया अपना दर्द

sri_devi_gulsan.jpgइसके अलावा उन्होंने अपने किरदार के बारे में भी बात की. उन्होंने फिल्मों में अपने किरदार को लेकर भी बात की. इसी बची गुलशन ग्रोवर ने एक रेप सीन का भी जिक्र करते हुए बताया कि ‘ये सीन फिल्म सदमा में श्री देवी के साथ फिल्माया गया था. श्री देवी उस वक्त में सुपरस्टार थीं. फिल्म में श्रीदेवी और गुलशन ग्रोवर के बीच रेप सीन फिल्माया गया. जैसे ही मैंने लाइट, कैमरा, एक्शन सुना, मैं श्री देवी की ओर लपका. लेकिन उन्होंने मुझे जोर से धक्का मार दिया. मैं फर्श पर गिर गया’.

gulshan.jpgगुलशन ग्रोवर ने आगे बताया कि ‘इसे देखकर आस-पास में खड़े लोग हंसने लगे कि एक विलने देखो धक्का खारकर गिर गया. मैं फिर जल्दी से उठा और सेकेंड शॉट बहुत ही आसानी से कम्पलीट कर लिया. उस वक्त मैंने सीखा कैसे किसी भी महिला को चोट पहुंचाए रेप सीन को आसानी से किया जा सकता है’. बता दें कि गुलशन ग्रोवर अपने करियर में अब तक 400 से ज्‍यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब भी फिल्मीं दुनिया में सक्रिय हैं.
यह भी पढ़ें

पत्नी से दूर होकर हेमा मालिनी संग रचाया ब्याह, फिर इस एक्ट्रेस पर आ गया दिल; बड़ी अजब-गजब है धर्मेंद्र की लव स्टोरी

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top