बॉलीवुड

govinda and his son yashvardan ahuja dance together for the first time | डांस के मामले में पापा की कॉपी हैं बेटे यशवर्धन, दोनों की जोड़ी ने पहली बार साथ डांस कर उड़ाया गर्दा

open-button


गोविंदा ने अपने बेटे यशवर्धन आहूजा के साथ पहली बार कैमरे के सामने जबरदस्त डांस किया, जिसका एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता आहूजा के साथ ‘इंडियन आइडल 13’ के सेट पर पहुंचे थे। शो के होस्ट आदित्य ने कहा, यश, ऐसे तो हम आपको छोड़ेंगे नहीं, आपकी परफॉर्मेंस हम देखकर ही रहेंगे। इसके बाद गोविन्दा भी अपने बेटे के साथ डांस करने के लिए स्टेज पर आ गए और दोनों ने धमाल मचा दिया।

यह भी पढे़ं- अब फिल्मों में नहीं दिखेंगे ‘थॉर’ फेम क्रिस हेम्सवर्थ!

गोविंदा ने बेटे के साथ शानदार परफॉर्मेंस दी। स्टेज पर सामने धर्मेन्द्र मौजूद थे और बाप-बेटे को एकसाथ डांस करते देख वह बैठे-बैठे ही डांस करने लगे। गोविन्दा और उनके बेटे यशवर्धन का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। पहली बार गोविन्दा और उनके बेटे यशवर्धन ने साथ में शानदार डांस किया।

यूजर्स को दोनों का डांस काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा- गोविंदा का बेटा खतरनाक डैशिंग है, एकदम हीरो दिखता है। वहीं कई यूजर्स ने यश को डैशिंग और हैंडसम कहा। कुछ फैंस ने उन्हें फिल्मों में डेब्यू करने के लिए कहा।

वहीं पत्नी सुनीता और गोविंदा ने अपनी जिंदगी का मजेदार किस्सा इंडियन आइडल (Indian Idol 13) के मंच पर शेयर किया। गोविंदा ने बताया होता है कि जब उनकी पत्नी सुनीता प्रेग्नेंट थीं, तब उन्होंने एक फोटो उन्हें धर्मेंद्र जी की लाकर दी थी और कहा था- ‘ऐसा ही चाहिए…’

सुनीता गोविंदा (Govinda Comedy) से कहती हैं- ‘तब फोटो देखकर ऐसा प्रोडक्ट निकाल दिया। आज तो साक्षात धर्मेंद्र जी को देख लिया है, चलो घर चलकर एक और प्रोडक्ट निकालते हैं…’ गोविंदा (Govinda Movies) भी इस बात को सुनने के बाद जोर जोर से हंसन लगते हैं।

यह भी पढे़ं- शहनाज गिल भूल गईं अपना डायलॉग ‘साडा कुत्ता’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top