बॉलीवुड

Farah Khan Troll Chunky Pandey | ‘अपनी बेटी को संभाल पहले’, Farah Khan ने Chunky Pandey को क्यों दी ऐसी नसीहत?

open-button


दरअसल, ये वीडियो फराह खान के नए शो ‘द खतरा खतरा शो’ (The Khatra Khatra Show) का है, जिसे फराह खान के साथ-साथ भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ होस्ट कर रही हैं. खास बात ये है कि फराह के इस शो में कई सारे सितारे नजर आ चुके हैं, जिसके बाद इस हफ्ते शो में अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. वहीं शो में पहुंचीं अनन्या पांडे के साथ फराह खान ने एक मजाकिया वीडियो बनाया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

Bharti Singh कब करेंगी दूसरा बेबी प्लान, कॉमेडियन ने कुछ ऐसा दिया जवाब

inner_image_ananya_panday.jpg
इसी वीडियो पर एक कमेंट एक्ट्रेस के पिता और एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने भी किया है. वीडियो अनन्या पांडे अपना इंट्रो देती नजर आ रही हैं, जिसके बाद फराह खान खुशी से चिल्लाते हुए आती हैं और बताती हैं कि अनन्या को खाली पीली के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है. ये सुनकर अनन्या खुशी से उछल पड़ती है. इस फनी वीडियो को अनन्या के साथ-साथ फराह खान ने भी शेयर की है. वहीं, वीडियो पर चंकी पांडे ने कमेंट करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा ‘तुम और फराह’.

inner_image_ananya_panday_1.jpg
इसके साथ ही उन्होंने ढेर सारे इमोजी भी बनाए हैं. वहीं चंकी पांडे ने भी मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि ‘फराह तुम्हे इस वीडियो में ओवरएक्टिंग के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए’. वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा कि ’50 रुपया काट ओवरएक्टिंग के, फराह खान के साथ हमेशा मजेदार टाइम’. इसी वीडियो पर चंकी पांडे ने कमेंट में लिखा कि ‘फराह तुम्हें इस वीडियो के लिए ओवरएक्टिंग का अवॉर्ड दिया जाना चाहिए’, जिसके बाद फराह ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘अपनी बेटी को संभाल पहले’.

फराह के इस बेबाक अंदाज और करारे जवाब ने यूजर्स का दिल जीत लिया है, जिसके बाद यूजर्स भी अपने मजेदार प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘फराह मैम गॉट नो चिल्ल’, तो वहीं दूसरे ने लिखा कि ‘फराह मैम इतने सेवेज और कैसे’. साथ ही तीसरे यूजर ने लिखा कि ‘इमोशनल डैमेज’. वहीं अगर अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वे जल्द ही साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ ‘लाइगर’ में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें

जब फिल्म से बहार निकालने पर Katrina Kaif ने रोते हुए Salman Khan को लगाया था फोन, एक्टर की छूट गई थी हंसी

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top