बॉलीवुड

farah khan funny comment when ananya panday father chunky panday | चंकी पांडे ने फराह खान की एक्टिंग का उड़ाया मजाक, कोरियोग्राफर ने कहा- ‘बेटी को संभाल पहले’

open-button


यह भी पढ़े- बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की इन फोटोज से सोशल मीडिया पर मचा तहलका, 40 साल की उम्र में बनने जा रही हैं मां वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन दिया, ’50 रुपया काट ओवरएक्टिंग के, फराह खान के साथ हमेशा मजेदार टाइम।’ इसी वीडियो पर चंकी पांडे ने कमेंट में लिखा, ‘फराह तुम्हें इस वीडियो के लिए ओवरएक्टिंग का अवॉर्ड दिया जाना चाहिए।’ आगे फराह ने जवाब दिया, ‘अपनी बेटी को संभाल पहले।’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं।

इसेक जवाब में चंकी ने फराह से कहा, “फराह तुमने तुम्हारे भाई द्वारा मुझे दी गई मेरी लाइन चुरा ली।” सेलेब्स का ये मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की मुख्य भूमिका में थे। अब वो विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ में दिखेंगी।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top