बॉलीवुड

Extramarital Affair Web Series on OTT | इन एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाली वेब सीरीज ने OTT पर किया कब्जा, बोल्ड कंटेंट ने खिंचा है यूजर्स का ध्यान

open-button


ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर हर दिन ऐसे वेब सीरीज रिलीज किए जाते हैं, जो काफी देखे जाते हैं. वैसे तो OTT खुद में काफी कुछ संजोय कर रखता है. इस प्लेटफॉर्म पर आपको कई तरह के कई वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगे, लेकिन सबकी खास बात एक है कि इन सभी वेब सीरीज में एक कॉमन बात ये है कि सभी में बोल्ड कंटेंट को परोसा जाता है.

Published: March 03, 2022 04:20:28 pm

आज का टाइम तेजी से बदलता जा रहा है. ऐसे में लोगों की पहली पसंद ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) बनते जा रहे हैं. हर दिन OTT नई-नई वेब सीरीज रिलीज हो रही है. यूथ का भी OTT पर तेजी से क्रेज बढ़ता जा रहा है. अगर देखा जाए तो ओटीटी प्लेटफॉर्म में बोल्ड और इरॉटिक कंटेंट की भरमार है. इसलिए ज्यादा तर लोग उसकी तरफ अट्रैक्ट होते जा रहे हैं और दर्शक ऐसी चीजों पर आधारित फिल्में या वेब सीरीज बड़े परदे पर देखना पसंद भी करते हैं.

ott.jpg

इन एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाली वेब सीरीज ने OTT पर किया कब्जा, बोल्ड कंटेंट ने खिंचा है यूजर्स का ध्यान

आज हम आपको कुछ ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बातने जा रहे हैं, जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित हैं. साथ ही उन वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट का तड़का भी लगाया गया है.

maya_slave_of_her_desires.jpg‘माया: स्लेव ऑफ हर डिजायर्स’ ये वेब सीरीज विक्रम भट्ट वने द्वारा बनाई गई है. इस सीरीज में शमा सिकंदर, विपुल गुप्ता और वीर आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस वेब सीरीज को हॉलीवुड की ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ का हिंदी रीमेक भी बताया जाता है. इस वेब सीरीज की कहानी एक शादीशुदा लेडी पर आधारित है, जो अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए किसी दूसरे शादीशुदा शख्स के साथ अफेयर रखती है. इस सीरीज में भर-भर कर बोल्ड और इरॉटिक कंटेंट को परोसा गया है, तो अगर आप ऐसा कंटेंट देखना पसंद करते हैं तो ये सीरीज आपको पसंद आ सकती है.
यह भी पढ़ें

संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों में वेश्याओं, वेश्यालयों और रेड लाइट की दुनिया को क्यों दिखाते हैं?

spotlight.jpgदूसरी वेब सीरीज के बारे में बात करें तो ‘स्पॉटलाइट’ भी विक्रम भट्ट के द्वारा ही बनाई गई है. इसमें त्रिधा चौधरी, सिड मक्कड़ और आरिफ जकारिया मेन किरदार में नजर आ रहे हैं. इस सीरीज में एक छोटे शहर की एक युवा लड़की की कहानी को दिखा गया है, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना चाहती है. सीरीज में ग्लैमर के मुखौटे के पीछे की वास्तविकता दिखाई गई है. फिल्म को रीयलिस्टिक बनाने के लिए बोल्ड सीन भी डाले गए हैं. वैसे इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था.

twisted_2.jpgतीसरी वेब सीरीज भी विक्रम भट्ट की है, जिसका नाम ‘ट्विस्टेड’ है. ये एक एडल्ट वेब सीरीज है. इसमें नमित खन्ना और निया शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ये एक सस्पेंस थ्रिलर सीरीज है, जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्नस को दिखाया गया है. ये एक शादीशुदा आदमी की कहानी है जिसका एक मॉडल के साथ अफेयर होता है. इस शख्स की पत्नी की हत्या हो जाती है और लड़का अपनी पहली गर्लफ्रेंड पर पत्नी का मर्डर का दोष मढ़ देता है, जबकि लड़की को पता होता है कि पति ने ही अपनी पत्नी को मार डाला.
bewafa_si_wafa.jpgअब बात करते हैं एकता कपूर के ALT बालाजी की ‘बेवफा सी वफा’ के बारे में. इसमें समीर सोनी, अदिति वासुदेव, दीपानिता शर्मा अटवाल, युधिष्ठिर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ये वेब सीरीज एक शादीशुदा आदमी और औरत के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है. इस सीरीज की टैग लाइन “क्या होगा यदि आप अपने जीवनसाथी से मिलने के बाद अपनी आत्मा से मिलते हैं?” इस सीरीज किसिंग सीन और स्किन शो का खूब तड़का लगाया गया है.
its_not_that_simple.jpg‘इट्स नॉट दैट सिंपल’ इस सीरीज में स्वरा भास्कर, करणवीर मेहरा, अक्षय ओबेरॉय और विवान भटेना मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ये एक शहर में रहने वाली हाउसवाइफ की कहानी है, जिसकी शादी जबरदस्त की गई है वो इस शादी से नाखुश है और एक स्कूली दोस्त के साथ लव अफेयर शुरू कर बैठती है. इस अफेयर में आने के बाद औरत एक अलग ही सफर पर दिखाई देती है. इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था.
यह भी पढ़ें

जब 9 साल की आलिया भट्ट ने भंसाली को दिया था ऑडीशन, तब निर्देशन ने कह दिया था – ‘इसे मत लेना’

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top