बॉलीवुड

Drishyam-2 will break the collection records of Black Panther, ‘KGF 2’ and ‘RRR’? | Drishyam 2: क्या दृश्यम-2 तोड़ पाएगी Black Panther, ‘KGF 2’ और ‘RRR’ के कलेक्शन का रिकॉर्ड

open-button


अजय देवगन (Ajay Devgan), तबू (tabu) और श्रिया शरन (shriya saran) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’-2 (drishyam-2) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैंस को यह फिल्म पसंद भी आ रही है। अगर अजय (ajay devgan) की ज्यादातर फिल्मों का रिकॉर्ड देखा जाए तो फिल्म ‘दृश्यम’-2 (drishyam) ब्लॉकबस्टर (blockbuster film) साबित हो सकती है।

फैंस अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’-2 को लेकर इतने एक्साइटेड है कि उन्होंने फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग करा ली थी। लोगों को पूरी उम्मिद है कि अजय देवगन और तबू की फिल्म कमाई के मामले में ‘KGF 2’ और ‘RRR’ को पीछे छोड़ देगी। बहराल फैंस अभी भी हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक पैंथर : वाकांडा फॉरएवर’ ( Black Panther: Wakanda Forever ) को पसंद कर रहे है और उम्मिद कर रहे है कि अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 से की यह इस साल की सुपरडुपर हिट साबित हो।

यह भी पढ़ें

रानी चटर्जी ने अपने केसरिया बालम के लिए किया डांस…

movie_mid.jpgअजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम’-2 (drishyam 2) को अभी से फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और यह उम्मीद जताई जा रही है कि अजय देवगन (ajay devgan) और तबू (tabu) की यह फिल्म बढ़िया ओपनिंग के साथ आने वाले समय में अबतक की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी।

2015 में अजय की फिल्म ‘दृश्यम’ (drishyam) ने जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर (suspense thriller film) से लोगों को खूब मनोरंजन (entertainment) किया था। फिल्म की खास बात थी कि हर सीन के बाद दर्शकों के सामने एक नई परत खुलती नजर आई थी। इसी वजह से यह फिल्म लोगों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रही।

यह भी पढ़ें

मिली फेम जाह्नवी कपूर का हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट, मरमेड बन डिज्नी प्रिंसेस लुक…

अगर कमाई की बात करें तो अजय देवग (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (drishyam 2) ने एडवांस बुकिंग में भी अच्छी कमाई कर ली है। ‘दृश्यम 2’ ने एडवांस बुकिंग में अब तक 4.25 से 4.50 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन पार कर चुकी है।

अजय देवगन (ajay devgan) की इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘रनवे 34’ (runway 34) और थैंक गॉड (thank god) बॉक्स ऑफिस (box office) पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन ‘दृश्यम 2’ (drishyam 2) के पहले पार्ट की सफलता को देखते हुए इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन दृश्यम-2 को रिलीज से पहले मिला अच्छा रिस्पांस…

फिल्म ‘दृश्यम’ (drishyam 2) ने साल 2015 में पहले दिन तकरीबन 5.87 करोड़ की ओपनिंग ली थी अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ कमाई के मामले में कितने रिकॉर्ड तोड़ पाएगी। ‘दृश्यम 2’ में स्टार कास्ट की बात करें तो यह फिल्म ‘दृश्यम’ (drishyam)का ही सीक्वल है। इसलिए फिल्म ‘दृश्यम 2’ में पुराने सभी स्टार्स मौजूद है। फिल्म में अजय देवगन (ajay devgan) के अलावा श्रिया सरन (shriya saran), इशिता दत्ता (ishita dutta) और तब्बू (tabu) है। लेकिन इस बार फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अक्षय खन्ना (akshay khanna) सरप्राइज पैकेज के तौर पर नजर आए।

बात करें ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर (black panther) की तो इस फिल्म ने तीन दिन के शुरुआती सप्ताहांत में 330 मिलियन डॉलर के आकड़े को पार कर लिया था। सूत्रों की माने तो अबतक दुनिया भर में ब्लैक पैंथर ने 381 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की है। सूत्रों के मुताबिक घरेलू स्तर पर देखें तो इस फिल्म ने 20.5 करोड़ डॉलर और विदेशों में 17.6 करोड़ डॉलर की कमाई कर ली है।

ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर के नवीनतम बॉक्स ऑफिस नंबरों ने डिज्नी को 2022 के दौरान बॉक्स ऑफिस में 3 बिलियन डॉलर से अधिक कमाई की है। यह 14वीं बार है जब स्टूडियो ने एक साल में बॉक्स ऑफिस पर 3 बिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की है। डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस की 955 मिलियन डॉलर और थोर: लव एंड थंडर की 761 मिलियन डॉलर की कमाई की है।

बात करें फिल्म KGF Chapter 2 और RRR के कलेक्शन की तो इन दोनों फिल्मों ने मिलाकर तकरीबन 1235 करोड़ और 1135 करोड़ का कलेक्शन वर्ल्डवाइड किया था। दोनों को जोड़कर देखा जाए तो यह 2370 करोड़ रुपए है, जो ‘ब्लैक पैंथर’ की अकेली फिल्म के आगे 303 करोड़ कम है। लेकिन फैंस को दृश्यम-2 (drishyam 2) से उम्मिदें है कि Black Panther से तो नहीं पर हां फिल्म ‘KGF 2’ और ‘RRR’ से आगे निकल सकती है अजय देवगन की यह फिल्म।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top