बॉलीवुड

Disha Patani Wants To Run Away From These Things Of Her Need | अपने करियर से जुड़ी इन जरूरी चीजों से दूर भागती हैं Disha Patani, आ चुकी हैं परेशान

open-button


दिशा पाटनी ने खई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनके फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि दिशा अपनी ही कुछ ऐसी चीजों से भागना चाहती हैं, जो उनके करियर में काफी अहम रोल निभाते हैं. जी हां, आज हम आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बात की है, जिसको जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. जैसा की आप सभी जानते हैं कि दिशा अभिनय की दुनिया में हैं, जिसके लिए उन्हें आए दिन स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जाना पड़ता है. साथ ही उनको काफी इंटरव्यू भी देने पड़ते हैं. इसके अलावा कई पार्टियों में भी जाना पड़ता है.

यह भी पढ़ें

‘बूढ़ी हो गई अब…’ Cannes में अपने आउटफिट्स और बढ़े वजन को लेकर ट्रोल हो रही हैं Aishwarya Rai

दिशा की लाइफ में ये सभी चीजें उनके करियर के लिए बेहद जरूरी है, लेकिन वो इन चीजों से ही दूर रहना चाहती हैं. जी हां, दिशा इन चीजों से काफी दूर भागना चाहती हैं. वो केवल अपनी एक्टिंग पर फोकस करना चाहती हैं, लेकिन भीड़-भार से दूर रहना चाहती हैं यही उनको पसंद है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद दिशा पाटनी ने इस बारे में बता करते हुए बताया था कि ‘वो काफी शर्मीली स्वभाव की हैं. वो पार्टीज, इंटरव्यू, ज्यादा लोगों की भीड़ और स्टेज से काफी दूर रहना चाहती हैं’. इसके अलावा दिशा काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं.

बता दें कि दिशा ने पॉन्ड्स फेमिना मिस इंडिया इंदौर 2013 में पार्टिसिपेट किया था, जिसमें वो फर्स्ट रनअर अप रही थीं. इसके बाद वो एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्र’ में नजर आई थीं. इसके बाद दिशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से की थी. उनकी ये फिल्म 2015 में आई थी. इसके बाद दिशा को बॉलीवुड की फिल्म ‘एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में ब्रेक मिला. इस फिल्म में दिशा के काम को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुषांत सिंह राजपूत नजर आए थे.

यह भी पढ़ें

‘आज सुतली बम…’, Urfi Javed ने रस्सियों से बनी ड्रेस पहन करवाया सोशल मीडिया का हंगाना

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top