बॉलीवुड

director kedar sharma slapped raj kapoor the sets due to this reason | डायरेक्टर के एक थप्पड़ से बदली थी राज कपूर की किस्मत, जाने रोते हुए क्या कहा था

open-button


दरअसल, पृथ्वीराज कपूर के बड़े बेटे राज कपूर सिर्फ 10 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्टर फिल्म इंकलाब में नजर आए थे। एक जमाना ऐसा भी जब राज कपूर फिल्मों के सेट पर क्लैप बोर्ड लेकर खड़ा हुआ करते थे। सेट पर अक्सर राज कपूर अपने बाल सवारा करते थे, उन्हें ऐसा लगता था कि कभी वह गलती से स्क्रीन पर आए तों वह अच्छे दिखें।

बता दे कि एक दिन राज कपूर ने सोचा की स्क्रीन आने के लिए उन्हें नजदीक से जाकर क्लैप देना चाहिए और उन्होने ऐसा ही किया फिर क्या था राज कपूर ने जैसे ही क्लैप दिया हिरो की दाढ़ी बोर्ड में फंसकर निकल गई। फिर क्या था ये देखकर डायरेक्टर केदार शर्मा इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने राज कपूर को सेट पर ही जोरदार थप्पड़ लगा दिया।

हालांकि इतना होने के बाद भी राज कपूर ने ध्यान नहीं दिया और अपने काम पर लग गए। अगले दिन पछतावे में केदार शर्मा ने उन्हें बुलाया और उन्हें अगली फिल्म नील कमल का हीरो बना दिया। जब राज कपूर को यह पता चला तो वह रोने लगें।केदार शर्मा ने कहा कि जब तुम्हें मैंने थप्पड़ मारा था तब तुम नहीं रोए तो अब क्यों रो रहे हो? राज कपूर ने कहा कि मैं हीरो बनने जा रहा हूं, ये खुशी के आंसू हैं।

यह भी पढ़ें

Brahmastra First Look: फिल्म ब्रह्मास्त्र से सामने आया मौनी रॉय का पहला लुक

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top