बॉलीवुड

Dharmendra To Salim Bollywood Celebs Second Marriage Without Divorce | Dharmendra से लेकर Salim Khan तक, बॉलीवुड के वो सेलेब्स, जिन्होंने बिना तलाक लिए रचा ली दूसरी शादी

open-button


वहीं इंडस्ट्री के कई स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने पहली शादी के बाद दूसरी शादी तो की, लेकिन अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी कर ली. आज हम आपको इंडस्ट्री के कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने दो शादियां की, लेकिन बिना तलाक के. इस लिस्ट में कई बड़े सितारों का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें

16 राउंड गोलियों ने ले ली थी Gulshan Kumar की जान, संगीत के ‘बादशाह’ कभी जूस की दुकान पर किया करते थे काम

dharmendra_inner.jpg
इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर आता है बॉलीवुड की के ‘हीमैन’ कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का, जो पहले से शादीशुदा थे. उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर (Prakash Kaur) था. धर्मेंद्र ने उनको तलाक दिए बिना दूसरी शादी की थी वो भी अपने दौर की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हेमा मालिनी (Hema Malini) से. दोनों की लव स्टोरी जगजाहिर है. फिल्मों में साथ काम करते-करते कब मोहब्बत हो गई और शादी भी किसी को पता नहीं चला.

salim_khan.jpg
इसके अलावा इन लेजेंड्री सेलेब्रिटीज में सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) का नाम भी शामिल है. कम ही लोग जानते होंगे कि सलमान खान की मां हेलेन नहीं बल्कि सलमा खान (Salma Khan) है. सलीम खान ने अपनी पहली पत्नी यानी सलमा खान को तलाक दिए बिना एक्ट्रेस और डांसर हेलेन (Helen) से शादी की थी. खास बात ये है कि आज भी ये तीनों हेलेन, सलमा और सलीम साहब एक साथ एक ही घर की छत के नीचे रहते हैं और तीनों में खूब प्यार है.
mahesh_bhatt.jpg
इसके अलावा अब बात करते हैं कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पिता और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बारे में. उन्होंने भी दो शादी की हैं, जिसमें से एक पूजा भट्ट की और एक आलिया भट्ट की मां है. इनकी पहली शादी किरण भट्ट (Kiran Bhatt) से हुई थी. खबरों की माने तो किरण को तलाक दिए बिना ही महेश ने दूसरी शादी सोनी राजदान (Soni Razdan) से कर ली थी.
raj_babbar.jpg
आखिर में इस लिस्ट में नाम आता है अपने दौर के चर्चित स्टार रहे राज बब्बर (Raj Babbar) का, जिनकी पहली शादी नादिरा (Nadira) से हुई थी. हालांकि, पहली वाइफ नादिरा को तलाक दिए बिना ही राज बब्बर ने एक्ट्रेस स्मिता पाटिल (Smita Patil) से शादी कर ली थी. स्मिता का निधन बेटे प्रतीक बब्बर को जन्म देने के दो हफ्ते बाद ही हो गया था, जिसकी वजह इलाज में लापरवाही को बताया गया था.
यह भी पढ़ें

Avneet Kaur ने शेयर की बाथरूम फोटो, बाथटब में दे रहीं बोल्ड पोज

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top