बॉलीवुड

dharmendra share photo with shabana azmi | 85 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने थामा शबाना आजमी का हाथ, फोटो शेयर कर कहा -इश्क़ है मुझे

open-button


यह भी पढ़े- समंदर किनारे उर्फी जावेद ने सीपियों से ढका बदन, लोगों ने करने शुरू कर दिए भद्दे कमेंट

फोटो में धर्मेंद्र ने बलू कलर का ब्लेजर पहना है और शबाना ने पिंक, ग्रे और ब्लू कलर की साड़ी पहनी है। दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मु्सकान है। शबाना फोटो में शर्माती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और उनके फैंस इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

आपको बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी की जोड़ी फिर एक बार करण जौहर की फिल्म में देखने को मिलेगी। ये फोटो भी इसी फिल्म के सेट की है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। वहीं धर्मेंद्र और शबाना के साथ जया बच्चन भी फिल्म में हैं।

2018 में रिलीज हुई यमला पगला दीवाना में आखिरी बार धर्मेंद्र को बड़े पर्दे पर देखा गया था। हां इसके वो 2020 में वो पंजाबी फिल्म जोरा द सेकेंड चैप्टर में जरूर नजर आए थे। बड़े पर्दे से भले ही धर्मेंद्र दूर थे, लेकिन टीवी पर वह नजर आते रहते। वह कई रिएलिटी शोज में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आते। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अलावा वो फिल्म अपने 2 में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सनी और बॉबी भी होंगे। इसके साथ ही इस बार तीसरी जनरेशन का भी कनेक्शन होगा यानी सनी के बेटे करण भी इस फिल्म में होंगे।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top