बॉलीवुड

Dharmendra liked Anita Raj after marriage Hema Malini | पत्नी से दूर होकर हेमा मालिनी संग रचाया ब्याह, फिर इस एक्ट्रेस पर आ गया दिल; बड़ी अजब-गजब है धर्मेंद्र की लव स्टोरी

open-button


बॉलीवुड के हीमेन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने किस्सों को लेकर काफी फेमस हैं. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी (Hema Malini) की लव स्टोरी के बारे में हर कोई जानता है, लेकिन बेहद कम लोग ये जानते हैं कि हेमा मालिनी से शादी के बाद भी धर्मेंद्र को कोई पसंद आ गई थी, जिसके बाद ये खबर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस हेमा तक पहुंची और फिर कुछ ऐसा हुआ.

Published: March 12, 2022 12:10:16 pm

बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके धर्मेंद्र को हीमेन के नाम से पुकारा जाता है. उन्होंने इंडस्ट्री को अपने दौर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें से ‘शोले’ सुपर-डुपर हिट साबित रही. इस फिल्म में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जबरदस्त जोड़ी देखने को मिलती हैं, जिसको काफी पसंद किया गया था. दोनों की लव स्टोरी भी जग जाहिर है. धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना ही हेमा मालिनी से शादी कर ली थी, जिसको लेकर उनको काफी नेगेटिव बातों का भी सामना करना पड़ा था.

dharmendra_love_story.jpg

पत्नी से दूर होकर हेमा मालिनी संग रचाया ब्याह, फिर इस एक्ट्रेस पर आ गया दिल

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी आज तक साथ हैं, लेकिन बेहद कम लोग ये जानते हैं कि हेमा मालिनी से शादी के बाद भी 80 से लेकर 90 दशक के बीच धर्मेंद्र को एक एक्ट्रेस पसंद आ गई थीं. जी हां, और वो एक्ट्रेस अनीता राज थीं. उस दौर में धर्मेंद्र और अनीता ने काफी फिल्मों में साथ काम किया था. दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री का दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. उस दौर में अनीता राज बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शूमार थी.

यह भी पढे़ं: इसलिए अक्षय कुमार को साइन करनी पड़ी ‘Bachchhan Paandey’, अब जाकर सामने आई असली वजह dharmender.jpgवो मशहूर फिल्म एक्टर जगदीश राज की बेटी हैं. जगदीश राज ने फिल्मों में 200 से ज्यादा बार पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार अदा किया था. धर्मेंद्र अनीता की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे. अनीता ने डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘अच्छा बुरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दोनों ने साथ में काफी फिल्में की थी, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती चली गईं.
hema_malini.jpgइसके बाद जब ये बात धर्मेंद्र की पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी को पता चली तब जाकर दोनों के बीच दूरियां आनी शुरू हुई. इसके बाद साल 1986 में अनीता ने प्रोड्यूसर सुनील हिंगोरानी से शादी कर ली थी. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम शिवम है. बता दें कि लंबे समय से फिल्मों दूर रहने वाली अनीता टीवी सीरियल ‘एक थी रानी’ और ‘छोटी सरदारनी’ में नजर आ चुकी हैं.
यह भी पढे़ं: रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग ब्याह रचाने वाले हैं ऋतिक रोशन, दोस्त ने किया खुलासा!
newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top