बॉलीवुड

Deepika Padukone Kangana Ranaut never worked with Salman Khan | दीपिका ही नहीं इन एक्ट्रेस को भी नहीं करना सलमान खान के साथ काम

open-button


बॅालीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया हैं कि जिस दौरान वह मॉडलिंग कर रही थी उस दौरान बॅालीवुड के बादशाह सलमान खान ने उन्हें अपनी एक फिल्म का ऑफर दिया था। लेकिन उस दौरान दीपिका पादुकोण को नहीं था ऐक्टिंग में दिलचस्पी जिसके कारण अभिनेत्री ने फिल्म को कर दिया था मना।

Updated: March 12, 2022 11:44:07 am

बॅालीवुड के दंबग खान के साथ भले ही आज भी कई बड़ी अभिनेत्रीयां काम करना चाहती हैं लेकिन कई अभिनेत्रीयों ने सलमान खान के साथ काम करने से साफ मना भी कर दिया हैं। आपको बता दे दीपिका से पहले और भी कई ऐक्ट्रेसेस ने सलमान की फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिया हैं।

Deepika Padukone Kangana Ranaut never worked with Salman Khan

Deepika Padukone Kangana Ranaut never worked with Salman Khan

कंगना रनौत
बॅालीवुड में बेबाक अंदाज से जाने जानी वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना रनौत ने बॉलिवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन वह इंडस्ट्री के किसी भी खान के साथ काम नहीं करना चाहतीं। इस बात का खुलासा कंगना रनौत ने कई बार किया हैं।

ट्विंकल खन्ना
दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने सलमान के साथ फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी खूब पसंद की गई थी। खबरों की माने तो इस फिल्म के बाद सलमान के साथ फिल्मों के ऑफर को उन्होंने रिजेक्ट कर दिए थे।

उर्मिला मातोंडकर
उर्मिला मातोंडकर का नाम उन एक्ट्रेस को लिस्ट में शामिल हैं जिन्होने फिर कभी नहीं किया सलमान खान के साथ काम। सलमान और उर्मिला मातोंडकर ने फिल्म ‘जानम समझा करो’ में साथ काम किया था। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। बताया जाता है कि इस फिल्म के फ्लॉप होने के कारण ही उर्मिला और सलमान ने फिर कभी साथ काम नहीं किया।

यह भी पढ़ें

कोई 4 महीने तो कोई 1 साल, इन छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ सलमान खान कर चुके हैं रोमांस

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top