बॉलीवुड

deepika padukone carries these tablets in bag to get rid of hangover | हैंगओवर उतारने के लिए दीपिका पादुकोण हमेशा बैग में रखती हैं ये खास चीज

open-button


दीपिका ने इस सेशन के दौरान बताया कि वो बैग में पेंसिल-डायरी भी रखती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनके लिए बहुत जरूरी हैं। इसके अलावा दीपिका हमेशा अपने बैग में सेफ्टी पिन्स और बैंडेज भी कैरी करती हैं।

इसके साथ जो मजे वाली बात ये है कि दीपिका इन सब चीजों के साथ बैग में हैंगओवर उतारने की दवा रखती हैं। इस दवा का नाम Alka Seltzer है। ये टेबलेट हैंगओवर के लक्षणों को कम करती है, जैसे सिर दर्द, बदन दर्द आदि।

deeeeee.jpgआपको बता दें कि दीपिका पादुकोण हर बार की तरह इस बार के 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में शिकरत करने पहुंची। कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में दीपिका ने इस बार बतौर जूरी सदस्य एंट्री ली। दीपिका का नाम बॉलीवुड की उन तमाम मशहूर अदाकाराओं के साथ शामिल हो गया, जिन्होंने इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी मेंबर्स हिस्सा लिया हो।

कांस से एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कांस के दौरान सभी की निगाहें इनपर थीं। इनके लुक की खूब सराहना हुई। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में दीपिका ऑरेंज आउटफिट में नजर आईं। दीपिका ने इस लुक को लाइट मेकअप और मेसी बन से कंप्लीट किया था। दीपिका इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top