बॉलीवुड

deepak tijori was given competition to shahrukh aamir | सालो पहले शाहरुख-आमिर को टक्कर दे रहा यह अभिनेता जी रहा है गुमनाम जीवन, पहचानना भी हुआ मुश्किल

open-button


अपने ज़माने में दीपक तिजोरी बड़े बड़े अभिनेताओं को टक्कर देते थे, लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि आज उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

नई दिल्ली

Published: April 19, 2022 10:35:59 am

फिल्म ‘आशिकी’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले दीपक तिजोरी ने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें से ज्यादातर फिल्में हिट रही। लीड कलाकार के अलावा दीपक तिजोरी ने कई फिल्मों में सहयोगी किरदार भी निभाया है, जिसमें उनकी चर्चा हीरो से भी ज्यादा होती थी। इतना ही नहीं, अपने ज़माने में दीपक तिजोरी बड़े बड़े अभिनेताओं को टक्कर देते थे, लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि आज उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। बॉलीवुड अभिनेता दीपक तिजोरी ने बतौर लीड एक्टर फिल्म में भले ही कम जगह बनाई हो।

deepka.jpg

लेकिन उन्होंने हीरो का सहयोगी किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खूब राज किया है। उन दिनों दीपक तिजोरी जिस भी फिल्म में सहयोगी किरदार निभाते थे, उसमें उनकी चर्चा होरी से ज्यादा होती थी। फिर चाहे फिल्म फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ या फिर कभी हां, कभी ना जैसी फिल्मों में इन्होंने सपोर्टिंग किरदार निभाया, जिसमें इनकी खूब तारीफ हुई।

जब दीपक तिजोरी ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, तब ये शाहरुख और आमिर खान को भी टक्कर देते थे। जिस फिल्म में दीपक तिजोरी उनके साथ काम करते थे, लोग इन्हीं की चर्चा करते थे। इतना ही नहीं, फिल्म फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ या फिर कभी हां, कभी ना फिल्म में शाहरुख और आमिर से ज्यादा दीपक तिजोरी ने सुर्खिया बटोरी थी, लेकिन आज वही दीपिक तिजोरी गुमनामी की ज़िंदगी जीने को मजबूर हैं। बता दें कि दीपक तिजोरी का जन्म 28 अगस्त, 1961 में हुआ था, जिसकी वजह से वे आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

वक्त के साथ दीपक तिजोरी का करियर काफी फ्लॉप हो गया, जिसके बाद उन्होंने निर्देशन अपनी किस्मत आजमाई। किस्मत आजमाने के बाद उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन भी किया, लेकिन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर पाई और उनका निर्देशक बनने का सपना भी चकनाचूर हो गया। जब एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने लगी, तो उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बनानी शुरु कर दी और फिर सालों बाद वे मीडिया के सामने आए, लेकिन उन्हें लोग पहचान नहीं पाए।

जो कभी शाहरुख और आमिर खान को टक्कर देते थे और लोगों के दिलों में राज करते थे, वही आज गुमनामी की ज़िंदगी जी रहे हैं। साल 2017 में जब वे लंबे अर्से के बाद मीडिया के सामने आए, तो उनका लुक पूरी तरह से बदल गया था और उन्हें लोग पहचान नहीं पाए। बता दें कि दीपक तिजोरी की न सिर्फ उम्र बढ़ी बल्कि उन्होंने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया, जिसकी वजह से उनके फैंस धोखा खा गए। इतना ही नहीं, साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में दीपक तिजोरी नजर आए थे, लेकिन फिर भी लोग उन्हें नहीं पहचान पाए।

यह भी पढ़ें

कलेक्टर का बेटा जो बन गया सुपर स्टार, अब सलमान खान तक करते हैं कॉपी

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top