बॉलीवुड

boycott karan johar show koffee with karan 7 on twitter | ‘Koffee with Karan 7’ को लेकर ट्विटर पर हो रहा बवाल, यूजर्स ने की बॉयकॉट करने की मांग

open-button


करण जौहर होस्टेड चैट शो ‘कॉफी विद करण’ इंडियन टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शोज में से एक हैं।सेलिब्रिटी गॉसिप से लेकर फेवरेट सेलेब की पर्सनल लाइफ मोमेंट्स के साथ कॉन्ट्रोवर्सी को भी यह शो बढ़ावा देता नजर आता है। साल 2019 में इस शो का छठा सीजन आया था। इस बार करण अपने शो के सातवें सीजन को लेकर आने वाले हैं।

हालांकि इसी बीच खबर यह आ रही हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स इस शो को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। बता दे कि इस शो की गेस्ट लिस्ट की बात करें तो उसमें रणबीर-आलिया के अलावा विक्की-कटरीना का नाम है। दोनो ही कपल की हाल में ही शादी हुई हैं।फैंस ने रणबीर-आलिया को शादी के बाद से ही एक साथ नहीं देखा हैं।

कहा यह जा रहा हैं कि ‘Koffee with Karan 7’ जून के महीने से टीवी पर प्रसारित होना शुरू होगा। लेकिन इस सीजन की खबर आते ही ‘कॉफी विद करण शो को फैंस सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने की मांग उठाने लगे हैं। बता दे कि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इस चैट शो को बॉयकॉट करने की मांग उठाई, तो कुछ ने शो को लेकर नेपोटिज्म की बहस भी छेड़ दी है।

आपको बता दे कि करण मई में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी’ की प्रेम कहानी के बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी कर लेंगे। इस शेड्यूल को खत्म करने के बाद, करण अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 पर काम शुरू करेंगे। करण के फैंस इस शो को लेकर काफी ज्यादा खुश दिक रहे हैं।

यह भी पढ़ें

KGF 3 को लेकर पहली बार बोले Yash- ‘बहुत सारे धांसू सीन्स सोच रखे हैं’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top