बॉलीवुड

Bobby Deol Neelam Love Story | खुद लव मैरिज करने वाले Dharmendra की वजह से Bobby Deol का पहला प्यार रह गया था अधूरा, इस एक्ट्रेस से करने वाले थे शादी

open-button


अपने जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी उस दौर की खूबसूरत एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malin) से की थी, लेकिन उन्होंने अपने बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) की लव स्टोरी को पूरा नहीं होने दिया.

Published: April 25, 2022 05:11:08 pm

बॉलीवुड फिल्मों में आपने कई बार देखा होगा कि लव स्टोरी के बीच में बाप कहीं न कहीं से आकर दोनों की लव स्टोरी के बीच में विलेन बन जाता है, लेकिन फिर भी वो लव स्टोरी पूरी हो जाती है, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं होता. खास कर तर जब खुद बाप ने लव मैरिज की हो, लेकिन वो बेटे के प्यार के बीच में आ जाए. आज हम आपको ऐसे ही एक एक्टर की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जो बस पिता की वजह से अधूरी रह गई.

खुद लव मैरिज करने वाले Dharmendra की वजह से Bobby Deol का पहला प्यार रह गया था अधूरा, इस एक्ट्रेस से करने वाले थे शादी

खुद लव मैरिज करने वाले Dharmendra की वजह से Bobby Deol का पहला प्यार रह गया था अधूरा, इस एक्ट्रेस से करने वाले थे शादी

आज हम आपको बॉलीवुड की हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) के छोटे बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं. आप सभी जानते हैं कि धर्मेंद्र को पहली नजर में अपने दौरा की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malin) से मोहब्बत हो गई थी और वो भी इतनी कि उन्होंने अपनी पहनी पत्नी को तलाक देने के बाद हेमा से शादी की दी, लेकिन उन्होंने अपने बेटे बॉबी के प्यार को पूरा नहीं होने दिया.

यह भी पढ़ें

कई बार खुद चटक कर टूट चुका है पिता का गिफ्ट किया ब्रेसलेट’, Salman Khan ने खुद बताया था इसके पीछे का राज

bobby_deol_dharmendra_neelam.jpg
खबरों की माने तो बॉबी देओल का दिल उस जमाने में खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम (Neelam) पर आ गया था. इतना ही नहीं वे एक्ट्रेस से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन बात बन नहीं पाई थी. खबरों की मानें तो बॉबी देओल और नीलम का रिश्ता 5 सालों तक चला था. बताया जाता है कि बॉबी देओल नीलम को लेकर काफी सीरियस थे और उनसे शादी करना चाहते थे, उनके पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बॉबी किसी एक्ट्रेस से शादी करें.

neelam_govinda.jpg
यही वजह थी कि बॉबी ने एक्ट्रेस नीलम से इसके बाद दूरियां बनाना शुरू कर दिया था. बताया जाता है कि बॉबी देओल आज भी अपने पिता की किसी भी बात को टालते नहीं हैं. बता दें कि नीलम का केवल बॉबी के साथ ही नहीं बल्कि गोविंदा के साथ भी नाम जुड़ चुका है. नीलम और गोविंदा की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. बताया जाता है कि गोविंदा भी नीलम से शादी करना चाहते थे, लेकिन उनकी मां ने उन्हें रोक दिया था.
यह भी पढ़ें

शादी के 10 दिन बाद ही Alia Bhatt को मिली ये बड़ी गुड न्यूज, फैंस भी सुनकर हो जाएंगे खुशी से पागल

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top