बॉलीवुड

Bipasha Basu Karan Grover Celebrate 6th Monkeyversary | शादी की सालगिरह नहीं Bipasha-Karan ने मनाईं ‘Monkeyversary’, जानें क्या है ये?

open-button


इस महीने दोनों अपनी शादी के 6 साल पूरे करने वाले हैं, जिसका दोनों ने एडवांस सेलिब्रेशन किया है. साथ ही इस खास मौके पर बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों के रोमांटिक पल भी कैद हैं. साथ ही बिपाशा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन में डाला है.

यह भी पढ़ें

गुलाबी सूट में गांव की छोरी बन Sapna Choudhary ने लगाए ठुमके, फैंस बोले – ‘I Love You’

वीडियो के साथ कैप्शन में बिपाशा लिखती हैं ‘मेरा सारा प्यार.. अभी और हमेशा. हैप्पी 6 ऑफिशियल मंकीवर्सरी. यकीन नहीं होता कि उन्होंने मेरे लिए कैसे इतना प्यारा वीडियो बना लिया. उनके गानें ने वीडियो को और खूबसूरत बना दिया है’. दोनों के इस वीडियो को खासा पसंद किया भी किया जा रहा है. दोनों के फैंस उनको शादी की सालगिरहा की एडवांस में बधाई भी दे रहे हैं.

दरअसल, बिपाशा करण को प्यार से मंकी बुलाती हैं तो इसलिए उन्होंने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को ‘मंकीवर्सरी’ (Monkeyversary) दिया है. दोनों के इस प्यार को देख कर फैंस भी यही दुआ कर रहे हैं कि इनका ये प्यार हमेशा बना रहे. बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 30 अप्रैल 2016 को गुपचुप शादी कर ली थी.

कपल की शादी को भले ही छह साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों में किसी न्यूली मैरिड कपल की ही तरह प्यार देखने को मिलता है, जिसकी झलकियां अक्सर ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं. वहीं अगर दोनों के काम की बात की जाए तो दोनों को साथ में ‘अलोन’ मूवी में देखा गया था. इसके अलावा बिपाश एक दो हॉरर शो में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें

‘बच्चा है या खिलौना है उसकी जिंदगी से खिलवाड़ मत करो’, एक हाथ से बच्ची पकड़ने पर यूजर्स Debina Banerjee को सुना रहे खरी-खोटी

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top