बॉलीवुड

Bhediya Box Office Collection Day 9 Varun Dhawan Kriti Sanon Film Not Good Going In Theaters | बॉक्स ऑफिस पर खत्म हो रहा ‘भेड़िया’ का खौफ, नौवें दिन की इतनी कमाई

open-button



धीरे-धीरे ढली फिल्म की रफ्तार
वरुण धवन की इस फिल्म (Varun Dhawan Film Bhediya) ने पहले वीकएंड पर केवल 28.55 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है। जैसा की हम आपको बता चुके हैं कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 7.48 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद शनिवार को 9.57 करोड़ और रविवार को 11.5 करोड़ का कलेक्शन किया, लेकिन सोमवार से फिल्म कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर ढलने लगी।

धीरे-धीरे होने लगी कमाई कम

वरुण धवन और कृति सेनन (Varun Dhawan-Kriti Sonon Film) की कमाई में धीरे-धीरे जो गिरावट शुरु हुई वो दूसरे शुक्रवार तक जारी रही। फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन केवल 3.85 करोड़, पांचवें दिन 3.45 करोड़, छठवें दिन 3.2 करोड़ और सातवें दिन 3 करोड़ का तक ही कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 42.05 करोड़ की कमाई की।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Promo: अपनी हरकतों से सलमान की हिट लिस्ट में आए ये कंटेस्टेंट्स!


फिल्म के बजट के बराबर नहीं पहुची फिल्म
हालांकि, अपनी रिलीद के दूसरे वीकएंड (Bhediya Box Office Collection) की शुरुआत यानी शुक्रवार को भी फिल्म केवल 2.06 करोड़ तक का बिजनेस ही कर सकी। इस बीच अब फिल्म के नौवें दिन के कलेक्शन में मामूली उछाल देखते हुए फिल्म ने 3.25 करोड़ तक की कमाई की। इन आंकड़ों के साथ फिल्म का कुल बिजनेस अब 47.37 करोड़ रुपये हो चुका है।

फिल्म की कहानी

बता दें कि फिल्म ‘भेड़िया’ (Film Bhediya) में वरुण धवन के अलावा कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही है। वहीं इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद वरुण धवन, नितेश तिवारी की फिल्म ‘बवाल’ में नजर आने वाले हैं। वहीं, कृति सेनन, प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

Ranveer Singh के ‘सर्कस’ में कुछ आइटम हिट तो कुछ फ्लॉप!

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top